दिल्ली क्राइम नौकरी करना चाहती थी बहू तो मांगी अनुमति, गुस्साए ससुर ने कर दी खौफनाक हालत

दिल्ली में एक महिला नौकरी करने की इच्छुक थी। नौकरी करने के लिए उसने अपने घर परिवार में ससुर से अनुमति मांगी।

दिल्ली क्राइम नौकरी करना चाहती थी बहू तो मांगी अनुमति, गुस्साए ससुर ने कर दी खौफनाक हालत

दिल्ली :  एक महिला नौकरी करने की इच्छुक थी। नौकरी करने के लिए उसने अपने घर परिवार में ससुर से अनुमति मांगी। बहू के नौकरी करने को लेकर ससुर इतना गुस्सा गया कि उसने बहू को गली में दौड़ा दौड़ा कर पीटा।

समाज में आज भी ऐसे कई लोग हैं जो बहू बेटियों को घर से बाहर निकलने पर अनेक रोक लगाने में जुटे रहते है। ऐसा ही मामला दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में देखने को मिला है जहां एक ससिर ने अपनी बहू का सिर फोड़ दिया क्योंकि वो नौकरी करने के लिए जाना चाहती थी। घटना 15 मार्च की है, जब एक महिला घर की गली में टहलती दिख रही है। इसी बीच महिला का ससुर आता है, जिसके बाद दोनों में बहस होती है और ससूर महिला के सिर पर वार कर देता है।

घटना में महिला बुरी तरह से घायल हुई और लहूलुहान हो गई। ससुर द्वारा हमला करने की घटना के बाद महिला के सिर पर 17 टांके आए है। घटना के बाद पीड़ित बहू के पिता ने थाने में उसके ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि महिला नौकरी करना चाहती थी। घटना के समय महिला नौकरी करने के लिए इंटरव्यू देने जा रही थी। मगर ससुर की इच्छा नहीं थी की घर की बहू बाहर निकलकर नौकरी करे। इस बात पर सड़क पर ही बहू और ससुर के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसी झगड़े के दौरान ससुर ने बहू पर ईंट से कई वार कर दिए। इसी हमले के दौरान बहू लहुलुहान हो गई। महिला को अस्पताल ले जाया गया मगर खून बहने के कारण वो सीढ़ियों पर ही गिर गई। होश में आने के बाद महिला ने घटना की सूचना पति को दी।

महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार के कारण महिला के पिता ने भी पुलिस में मामले की शिकायत की है। वहीं पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में देखा गया कि घटना स्थल पर एक व्यक्ति पास में बैठा है मगर वो ससुर द्वारा बहू को मारने में बीच बचाव नहीं करता। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।