बाढ़ प्रभावित 36 गांवों की बिजली आपूर्ति बहाल: शर्मा

पीएसपीसीएल के अवर सचिव गोपाल शर्मा ने गुरुवार को बताया कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए पीएसपीसीएल के मुख्य अभियंता उत्तर क्षेत्र, रमेश सारंगल, संबंधित अधिकारियों सहित पिछले दो दिनों से लगातार प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रह हैं।

बाढ़ प्रभावित 36 गांवों की बिजली आपूर्ति बहाल: शर्मा

जालंधर - पंजाब बिजली बोर्ड (पीएसपीसीएल) ने बाढ़ से प्रभावित जिले के 36 गांवों में बिजली आपूर्ति को फिर से चालू कर दिया है। पीएसपीसीएल के अवर सचिव गोपाल शर्मा ने गुरुवार को बताया कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए पीएसपीसीएल के मुख्य अभियंता उत्तर क्षेत्र, रमेश सारंगल, संबंधित अधिकारियों सहित पिछले दो दिनों से लगातार प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रह हैं। उन्होंने शाहकोट, लोहियां, गिदरपिंडी, कक्कड़ कलां, इस्माइलपुर, कमालपुर, जक्कोपुर पुनिया, भागोबुद्धा, सुल्तानपुर लोधी आदि इलाकों का दौरा किया और बताया कि मुख्य रूप से 66 के.वी. सब-स्टेशन मेहराजवाला पावर स्टेशन, जो पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ है, से जुड़े केवल लगभग 18 गांवों में बिजली आपूर्ति को बहाल करना बाकी है।

श्री शर्मा ने बताया कि 66 केवी उपकेन्द्र जक्कोपुर पुनिया एवं 66 के.वी. सब-स्टेशन भागोबुद्धा से लगभग 36 प्रभावित गांवों में विद्युत आपूर्ति बुधवार तक बहाल कर दी गई है और जैसे-जैसे गांवों / क्षेत्रों में पानी का स्तर कम हो रहा है, उन गांवों में अधिकारियों और कर्मचारियों की टीमों को भेजा जा रहा है और जनसुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन गांवों / क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बहाल करने के प्रयास किये जा रहे हैं।