चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए : मायावती

फर्जी वीडियो को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना

चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए : मायावती

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत जारी है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जहां प्रचार खत्म हो चुका है वहीं, राजस्थान और तेलंगाना में जबरदस्त तरीके से जारी है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार में दम दिखाने को तैयार हैं। इसकी शुरूआत उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कर दिया है। उन्होंने कहा कि एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व ’चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक है।

यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहें।लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत जारी है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जहां प्रचार खत्म हो चुका है वहीं, राजस्थान और तेलंगाना में जबरदस्त तरीके से जारी है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार में दम दिखाने को तैयार हैं। इसकी शुरूआत उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कर दिया है। उन्होंने कहा कि एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व ’चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक है। यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहें।

मायावती ने यह भी कहा कि कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि अब जबकि मतदान नजदीक है। विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मायावती यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि “कांग्रेस द्वारा खड़े किए जाने वाले दूसरे उम्मीदवार को हराने के लिए बीएसपी अपनी पूरी ताकत लगा देगी। कांग्रेस उम्मीदवार को हराने के लिए चाहे बीजेपी उम्मीदवार को ही वोट क्यों ना देना पड़ जाए, वो भी देंगे।” इस वीडियो को बसपा प्रमुख ने फेक बताया है। साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।