सोनभद्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता व दो बच्चों की मौत

कोतवाली क्षेत्र के अम्मा टोला गांव निवासी अंगद केवट (32) पुत्र मुन्नी लाल केवट अपनी पत्नी और तीन बच्चों को बाइक से लेकर राबर्टसगंज की तरफ जा रहा था

सोनभद्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता व दो बच्चों की मौत

सोनभद्र  - उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के चोपन कोतवाली क्षेत्र में सोन नदी पर स्थित पुल पर शुक्रवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता व दो बच्चों की मौत हो गई। दुर्घटना में मृतक की पत्नी और दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोतवाली क्षेत्र के अम्मा टोला गांव निवासी अंगद केवट (32) पुत्र मुन्नी लाल केवट अपनी पत्नी और तीन बच्चों को बाइक से लेकर राबर्टसगंज की तरफ जा रहा था। जब चोपन पुल पर पहुंचे तो सामने से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी ,इससे बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे।

इस हादसे में अंगद पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल केवट, अर्चना (07), सनी(05) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी संगीता देवी(28) और बिट्टू (03) गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। चोपन कोतवाली पुलिस ने तत्काल घायलों चोपन सीएचसी ले गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मां और बेटे को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिए। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।