अमेठी में योगी ने साधा गांधी परिवार पर निशाना

सांसद स्मृति ईरानी के साथ मिलकर खिलाडिय़ों को प्रशस्ति पत्र और पुरस्कार देकर सम्मानित किया

अमेठी में योगी ने साधा गांधी परिवार पर निशाना

अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी में चल रहे सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत करने हुए केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के साथ मिलकर खिलाडिय़ों को प्रशस्ति पत्र और पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लगभग 613 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और आधारशिला भी रखी। इस अवसर पर आज जिले के कौहार स्थित मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश के युवा खेल और अन्य प्रतिभाओं में दुनिया में नाम कर रहे हैं। इसी कड़ी का एक हिस्सा अमेठी में आयोजित सांसद खेलकूद प्रतियोगिता भी है। बड़े गर्व की बात है कि इस प्रतियोगिता में 01 लाख 11 हजार खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

उन्होंने गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले के सासद यहां चुनाव के समय वोट मांगने आते थे। स्मृति ईरानी की तरफ संकेत करते हुए कहा कि आपकी वर्तमान सांसद महीने में 15 दिन में हफ्ते में अमेठी आया करती हैं ।अमेठी वासियों को किसी ने किसी योजना के माध्यम से जोडक़र उन्हें लाभ पहुंचाने का काम वर्तमान सांसद द्वारा लगातार किया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन लाइव प्रसारित किया गया जिसमें प्रधानमंत्री ने अमेठी में आयोजित खेल प्रतियोगिता की सराहना की। कार्यक्रम में कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेन चौधरी , राज्य मंत्री मनकेश्वर श्रवण सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।