स्वरूप नगर बलात्कार के बाद हत्या मामले में पिता ने की मकान मालिक के लिए मौत की सज़ा की मांग

पीड़िता के पिता ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “आरोपी हमारा मकान मालिक है

स्वरूप नगर बलात्कार के बाद हत्या मामले में पिता ने की मकान मालिक के लिए मौत की सज़ा की मांग

दिल्ली :  स्वरूप नगर इलाके में बलात्कार के बाद कत्ल कर दी गई नौ वर्षीय लड़की के पिता ने आरोपी के लिए मौत की सज़ा की मांग की है। पुलिस के मुताबिक, लड़की को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

पीड़िता के पिता ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “आरोपी हमारा मकान मालिक है और हमारे कमरे से लगभग 500 मीटर दूर रहता है। उसने मेरी बेटी का अपहरण किया, उसे अपनी कार में किसी अज्ञात स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उसके लिए मृत्युदंड ही उचित है।”

 

लड़की के परिवार के सदस्यों और कई अन्य लोगों ने पीड़िता के घर के पास विरोध प्रदर्शन किया और मकान मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बताया, “12 दिसंबर को रात साढ़े आठ बजे हमें नौ वर्षीय लड़की के अपहरण की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया और और लड़की तलाश के लिए टीम गठित कीं।

 

बाद में, जब पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्हें पता चला कि लड़की को परिवार का 52 वर्षीय मकान मालिक में घुमाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और और कथित रूप से बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी।