प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संवाद से जुड़े सैकड़ों नव मतदाता

विधानसभा क्षेत्र के महात्मा ज्योतिबा फुले विश्वविद्यालय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संवाद से जुड़े सैकड़ों नव मतदाता

जयपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य पर गुरुवार को जयपुर में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के नमो मतदाता सम्मेलन में नव मतदाताओं को वर्चुअल संबोधित किया।

सम्मेलन का मुख्य आयोजन सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के महात्मा ज्योतिबा फुले विश्वविद्यालय में किया गया जहां प्रधानमंत्री के नव मतदाताओं के साथ संवाद कार्यक्रम के दौरान राज्य के स्वायत्त शासन और नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा,

विधायक गोपाल शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, महात्मा ज्योतिबा फुले विश्वविद्यालय के चेयरमैन निर्मल पंवार, एथलीट देवेन्द्र झांझडिया, प्रदेश भाजपा आईटी प्रमुख वीरेंद्र कटारा, जिला मंत्री एवं पार्षद रेखा राठौड़ मौजूद थे ।

इस मौके श्री गोपाल शर्मा ने कहा कि अपने संस्मरण साझा करते हुए युवाओं को बताया कि जब श्री मोदी ने लाल चौक के लिए यात्रा शुरू की थी उस समय उनकी उम्र 41 साल थी,

जब वे जालंधर पहुंचे तो कलेक्टर ने कहा कर्फ्यू है यहां सभा नहीं हो सकती। इस पर मोदीजी ने कहा कि दुनिया के कितने ही आतंकवादी संगठन, कितने ही उग्रवादी, दुनिया की कोई भी ताकत पूरी शक्ति लगा करके विरोध करें तो भी 26 जनवरी को सुबह आठ बजे हम लोग लाल चौक पर तिरंगा फहरा करके रहेंगे। इसके 48 घंटे के बाद उन्होंने तिरंगा फहराने का काम किया।

उन्होंने कहा कि आज आपका भविष्य सुरक्षित हाथों में हैं। आज जनधन योजना के तहत राजस्थान के तीन करोड़ 34 लाख परिवारों को सीधे खाते खुलने का अवसर प्राप्त हुआ। राजस्थान के ढाई करोड़ लोगों को रुपए कार्ड स्कीम से जोड़ा गया। राजस्थान के करोड़ 70 लाख लोगों को आयुष्मान भारत स्कीम से जोड़ा गया।

40 लाख घरों के अंदर नल से पानी आया केंद्र सरकार की स्कीम के कारण। प्रदेश के 70 लाख घरों में गैस जल रही है तो केंद्र की उज्ज्वला योजना से। इससे समझा जा सकता हैं कि देश तरक्की कर रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हमें क्या करना है।