सरपंचों,पंचों सहित सैंकड़ों लोग आम आदमी पार्टी में शामिल

नकोदर से विधायक इंद्रजीत कौर मान के नेतृत्व में आज गांव बोपाराय कलां की पूरी पंचायत आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई।

सरपंचों,पंचों सहित सैंकड़ों लोग आम आदमी पार्टी में शामिल

जालंधर - आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने जालंधर में होने वाले उप-चुनाव में आपनी सियासी सरगरमियां तेज कर दी हैं। बुधवार को जालंधर लोकसभा उपचुनाव से पहले विधानसभा क्षेत्र आदमपुर,शाहकोट,नकोदर की पंचायातों, बोपाराय कलां, बस्ती कंगकलां,कंग खुर्द और आदमपुर के मुरादपुर के सैंकड़ों लोग मान सरकार और आप की लोक हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए।

नकोदर से विधायक इंद्रजीत कौर मान के नेतृत्व में आज गांव बोपाराय कलां की पूरी पंचायत आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई।सभी ने आप उम्मीदवार शुशील कुमार रिंकू को भारी बहुमत से विजयी बनने की शपथ ली। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि कांग्रेस और अकालियों ने बारी-बारी से कई वर्षों तक पंजाब पर राज किया, लेकिन हमारे गांव के विकास के लिए किसी भी पार्टी ने पहल नहीं की, जिसके कारण उनके गांव का विकास नहीं हो पाया है।

विधायक इंद्रजीत कौर मान ने कहा कि आम आम आदमी पार्टी पंजाब के हर नागरिक का पूरा सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के गांवों का विकास किया जा रहा है। ’मैं आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करती हूं। उन्हें पार्टी में उचित सम्मान दिया जाएगा।’ उन्होने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में बेमिसाल कदम उठाए हैं और आए दिन शिक्षा क्षेत्र को ओर भी बेहतर बनाने के लिए दिन रात मेहनत की जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर पंजाब के स्कूलों में भी सभी बच्चों को उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा मुहैया करवाई जाएगी। पंजाब सरकार ने लोगों को मुफ्त बिजली देने के अपने वादे को पहले ही पूरा कर दिया है।

शाहकोट की बस्ती कंगकलां और कंग खुर्द पंचायतें और आदमपुर के गांव मुरादपुर पंचायत के सरपंच और पंच आप पार्टी में शामिल हुए।