तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर की जयंती पर लोगों ने किया उन्हें याद

चेन्नई कॉर्पोरेशन की मेयर सुश्री आर.प्रिया ने शहर के गुइंडी

तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर की जयंती पर लोगों ने किया उन्हें याद

चेन्नई : तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री, भारत रत्न और अखिल भारतीय द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के संस्थापक एम.जी.रामचंद्रन (एमजीआर) को राज्य भर में उनकी 107वीं जयंती के अवसर पर बुधवार को पुष्पांजलि अर्पित की गई।

तमिलनाडु सरकार की ओर से, मंत्री टी.एम.अनबरसन और पी.के.सेकर बाबू और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन की मेयर सुश्री आर.प्रिया ने शहर के गुइंडी में डॉ एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी परिसर में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और एमजीआर के सजाए गए चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

चेन्नई में, अन्नाद्रमुक महासचिव और विपक्ष के नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व मंत्रियों के साथ पार्टी मुख्यालय में उनकी प्रतिमा पर माला चढ़ाने के बाद एमजीआर के सजाए गए चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता एकत्र हुए। श्री पलानीस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाइयां भी बांटीं और बाद में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को 3-4 महीने में होने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने की शपथ दिलाई।इससे पहले श्री पलानीस्वामी ने अपने ग्रीनवेज़ रोड स्थित आवास पर एमजीआर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता ओ.पन्नीरसेल्वम ने भी अपने समर्थकों के साथ एमजीआर को पुष्पांजलि अर्पित की।राज्य के हर कोने में दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी गई और पार्टी कार्यकर्ताओं ने एमजीआर की तस्वीर लगाई और उनकी फिल्मों के गाने बजाए।इस अवसर को चिह्नित करने के लिए लोगो ने कल्याणकारी योजना भी शुरू की और गरीबों के लिए सामूहिक भोजन का आयोजन किया।