ईशान किशन बीसीसीआई से नाराज, मानसिक थकान के नाम पर दुबई में कर रहे थे पार्टी

वापस अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे।

ईशान किशन बीसीसीआई से नाराज, मानसिक थकान के नाम पर दुबई में कर रहे थे पार्टी

बीसीसीआई :  अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए स्क्वॉड की घोषणा कर दी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं दी गई है। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट पर कई सवाल उठे लेकिन अब इसकी वजह भी सामने आ गई है। 

दरअसल, हाल ही में रिपोर्ट्स में सामने आया है कि, बोर्ड ईशान किशन से नाराज है। वर्ल्ड कप 2023 के बाद बोर्ड ने सीनियर खिलाड़ियों को खेल से ब्रेक दिया था। इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह खिलाड़ी शामिल थे। लेकिन ईशान ने भी बोर्ड से ब्रेक की अपील की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। 

जिसके बाद ईशान ने बोर्ड को मानसिक थकान का हवाला देते हुए छुट्टियां मांगी थी। साथ ही उन्होंने परिवार के साथ समय बिताने की भी इच्छा जाहिर की थी। लेकिन इस बीच उनका चयन ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ। हालांकि, वह साउथ अफ्रीका दौरे के बीच से ही भारत वापिस लौट आए थे। 

बीसीसीआई के सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उन्होंने यानी की ईशान किशन ने टीम मैनेजमेंट को बताया कि उन्हें मानसिक थकान है, क्योंकि वह लगातार टीम में थे और घर वापस अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे। इसके बजाय उन्होंने दुबई जाकर पार्टी करना चुना। 

ईशान की अर्जी पर बोर्ड ने उन्हें ब्रेक लेने की इजाजत दी। लेकिन वह परिवार से मिलने या आराम करने की बजाय दूसरी गतिविधियों में शामिल होते नजर आए। इसके बाद ये चर्चाएं है कि बोर्ड का अब ईशान के ऊपर विश्वास नहीं रहा है।