औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में 25 जून दाखिले की अंतिम तिथि

प्राचार्य ने बताया आईटीआई सोनीपत में वर्ष 2023-24 के दाखिला सत्र के लिए दाखिले के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान में उपस्थित हो कर दाखिले हेतु किसी भी प्रकार की जानकारी एवं अपना ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म भरवा सकते है।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में 25 जून दाखिले की अंतिम तिथि

सोनीपत - राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सोनीपत के प्राचार्य विक्रम सिंह ने बताया कि हरियाणा राज्य के सभी राजकीय व निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में 08 जून से जारी ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया की अंतिम तिथि 25 जून तक बढ़ा दी गयी है। इच्छुक उम्मीदवार दाखिले के लिए अपना ऑनलाइन  https://admissions.itiharyana.gov.in/ पर कर सकते हैं। दाखिले से संबंधित सभी जानकारी पोर्टल व विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध है

प्राचार्य ने बताया आईटीआई सोनीपत में वर्ष 2023-24 के दाखिला सत्र के लिए दाखिले के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान में उपस्थित हो कर दाखिले हेतु किसी भी प्रकार की जानकारी एवं अपना ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म भरवा सकते है। दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन करते समय एससी व ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को पचास रुपये तथा अन्य सभी श्रेणियों के उम्मीदवारों को सौ रुपये आवेदन शुल्क के रूप में ऑनलाइन अदायगी करनी होगी। वहीं महिलाओं के दाखिले के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं रखा गया है। उन्होंने कहा कि दाखिला लेने के इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन करने से पूर्व विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध दाखिला सत्र 2023-24 की विवरण पत्रिका को पूर्ण रूप से ध्यान पूर्वक पढ़ कर ही आवेदन करें।