त्रिपुरा में भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी, अमित शाह, जेपी नड्डा के साथ बैठक करेंगे पार्टी नेता

उम्मीद है कि राज्य के नेता आगामी चुनावी लड़ाई में एक मजबूत और एकजुट मोर्चा सुनिश्चित करने के लिए प्रमुख रणनीतियों, अभियान योजनाओं और समन्वय प्रयासों पर चर्चा करेंगे।

त्रिपुरा में भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी, अमित शाह, जेपी नड्डा के साथ बैठक करेंगे पार्टी नेता

त्रिपुरा : आगामी लोकसभा चुनाव की प्रत्याशा में, केंद्रीय भाजपा नेताओं ने त्रिपुरा भाजपा नेताओं को नई दिल्ली बुलाया है। गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 17 और 18 फरवरी को चुनावी तैयारी पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक महत्वपूर्ण रणनीति बैठक की

अध्यक्षता करेंगे। भाजपा के सूत्रों ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के दृष्टिकोण को आकार देने में सभा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बैठक की पुष्टि की है। 

उम्मीद है कि राज्य के नेता आगामी चुनावी लड़ाई में एक मजबूत और एकजुट मोर्चा सुनिश्चित करने के लिए प्रमुख रणनीतियों, अभियान योजनाओं और समन्वय प्रयासों पर चर्चा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक राष्ट्रीय और राज्य दोनों स्तरों पर सावधानीपूर्वक योजना और समन्वय के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में आती है।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, पार्टी का लक्ष्य अपने प्रयासों को सुव्यवस्थित करना और सफल चुनावी अभियान के लिए समर्थन जुटाना है। बैठक में अब तक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य और बीजेपी महासचिव अमित रक्षित शामिल होंगे। 

सूत्र ने आगे बताया कि बैठक के दौरान, पार्टी पिछले कुछ वर्षों में राज्य में पार्टी की गतिविधियों पर एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन पेश करेगी, जिसमें सदस्यता वृद्धि, तैयारी और चुनाव की योजना का विवरण दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हालांकि इस बार हम इस राज्य की दोनों लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित कर रहे हैं, लेकिन तैयारी जरूरी है। हमारी पार्टी ने पिछले साल जीत हासिल की, और हमारी पार्टी और सरकार के प्रयासों के कारण हाल के वर्षों में इसे महत्वपूर्ण समर्थन मिला है, जो राज्य के समग्र विकास के लिए काम कर रही है।