कमल का बटन दबाना है, भाजपा को जितवाना है : सुमन सैनी

सीएम की धर्मपत्नी ने करनाल में चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में की वोट की अपील

कमल का बटन दबाना है, भाजपा को जितवाना है : सुमन सैनी

करनाल : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने कहा कि देश में तीसरी बार लगातार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर राष्ट्र के विकास में अपना योगदान दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप स्वयं नायब सिंह सैनी और मनोहर लाल बनकर घर-घर जाकर वोट देने की अपील करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से सबको राम-राम कहें। अबकी बार 400 पार के नारे को सफल बनाना है।

सुमन सैनी मंगलवार को करनाल में नमस्ते चौक के पास श्याम नगर में सुनीता माटा, असंल एपीआई में आशीष मित्तल व पाल्म एंकलेव में ऋषिपाल सैनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंची। साथ में पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता विशेष रूप से मौजूद रहीं। कार्यक्रमों में सुमन सैनी का फूल मालाएं डालकर जोरदार स्वागत किया गया। सुमन सैनी ने कहा कि सभी यह याद रखें कि 25 मई को सुबह उठकर सबसे पहले मतदान करने जाना है, कमल का बटन दबाना और भाजपा को जितवाना है। उन्होंने कहा कि पीमए मोदी ने देश से गरीबी हटाने का काम किया है। गरीब परिवारों के लिए आयुषमान कार्ड सबसे बड़ा तोहफा है। मोदी जी ने धारा 370 हटाने जैसे साहसिक फैसले लिए और श्री राम मंदिर का निर्माण करवाकर एतिहासिक काम किया। पीएम मोदी ने देश की जनता से किए सभी वादे पूरे किए हैं और भविष्य के लिए मोदी जी गारंटी दे रहे हैं। सुमन सैनी ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नामांकन पत्र कार्यक्रम के दौरान निकाली विजय यात्रा में उमड़े जनसैलाब का आभार व्यक्त किया और सभी से आह्वान किया कि इस जोश को बरकरार रखें।

इस मौके पर पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला शक्ति का सम्मान बढ़ाया है। देश से गरीबी को हटाने का काम किया है। देश हित में मोदी जी ने जो काम कर दिए हैं, वह कोई और नहीं कर सकता था। होटल लीला गैं्रड में रोहिणी वैद की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मीना कांबोज, मेघा भंडारी, रजनी परोचा, मीनाक्षी, साहिल मदान, राघव वर्मा, प्रियंका कठपाल, ईलम सिंह, अलका व ईलम सिंह आदि मौजूद रहे।