निगम कर्मचारियों की मांगें पूरी करने का एक सप्ताह का अल्टीमेट - सुरेंद्र पंवार

विधायक सुरेंद्र पंवार एक सप्ताह बाद कर्मचारियों के हक के लिए कर्मचारियों के साथ धरने पर बैठेंगे

निगम कर्मचारियों की मांगें पूरी करने का एक सप्ताह का अल्टीमेट - सुरेंद्र पंवार

सोनीपत - विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि शहर के सफाई कर्मचारियों की मांगों को प्रशासन द्वारा एक सप्ताह में पूरा किया जाए। यदि एक सप्ताह में सफाई कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता तो वह कर्मचारियों के साथ धरने को समर्थन देते हुए उनके साथ धरने पर बैठेंगे। विधायक सुरेंद्र पंवार वेतन न मिलने से नाराज सफाई कर्मचारियों के बीच पंचायत भवन स्थित गोहाना रोड पर पहुंचने के उपरांत कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक सुरेंद्र पंवार को कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें तीन माह से वेतन नहीं मिल रहा, जिसकी वजह से परिवार का पालन-पोषण करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें न तो ईएसआई कार्ड मिला है, उन्हें यह भी नहीं पता की जो पैसा कटा है वह कहा है। ईएसआई की सुविधा से वंचित है। पीएफ का यूनिक कोड भी पता नहीं है, जिसकी वजह से वह अंधकार में रहकर दिन-रात शहर को साफ-सुथरा बनाने में मेहनत करने में जुटे रहते है।

उन्होंने एजेंसी पर गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें महीने में चार अवकाश भी नहीं मिलते। उन्होंने बताया कि वह कई बार अधिकारियों को अवगत करवा चुके है, लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। विधायक सुरेंद्र पंवार ने कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रशासन को एक सप्ताह का समय दिया है, यदि एक सप्ताह के अंदर सभी कर्मचारियों की तनख्वाह नहीं मिलती तो वह कर्मचारियों के साथ स्वयं धरने पर बैठेंगे। कर्मचारियों का हक नहीं छीनने दिया जाएगा। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर मनजीत गहलावत, पार्षद बिजेंद्र मलिक, पार्षद नीतू राजेश दहिया, आनंद शर्मा, भारत, दीपक बोहत सहित बड़ी तादाद में कर्मचारी मौजूद रहे।