मैच खत्म होने के बाद कोहली ने अनुष्का को की वीडियो कॉल

फैंस बोले- यह सबसे खूबसूरत पल, कोहली ने 104 रन की पारी खेली

मैच खत्म होने के बाद कोहली ने अनुष्का को की वीडियो कॉल

हैदराबाद :  आईपीएल 2023 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 186 रन बनाए थे। हेनरिच क्लासेन ने 51 गेंदों में आठ चौके और छह छक्के की मदद से 104 रन की पारी खेली। जवाब में बैंगलोर ने 19.2 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली ने 63 गेंदों में 12 चौके और चार छक्के की मदद से 100 रन की पारी खेली। इस मैच जिताऊ पारी के बाद कोहली ने सबसे पहले उस इंसान को फोन लगाया जिसे वह अपनी जिंदगी में सबसे खास मानते हैं। 

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद कोहली ने फील्ड से ही पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया और उनसे काफी देर तक बातचीत की। दोनों की बातचीत की कई तस्वीरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस स्टार कपल की और इस पल की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो कॉल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मैच का सबसे खूबसूरत पल। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट अनुष्का के सामने आईपीएल में काफी समय बाद शतक लगाने की खुशी जाहिर कर रहे थे। इस पर एक और यूजर ने लिखा- किंग कोहली, अनुष्का को आप पर गर्व होगा।

अनुष्का ने भी कोहली के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। इसमें उन्होंने कोहली के छठे आईपीएल शतक की कुछ झलकियां साझा की हैं। इसके कैप्शन में अनुष्का ने कोहली की पारी को धमाकेदार बताया। उन्होंने लिखा- क्या पारी थी! अनुष्का गुरुवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच में स्टेडियम में नहीं दिखी थीं। इससे पहले लगभग हर मुकाबले में वह कोहली और आरसीबी का समर्थन करने स्टेडियम पहुंची थीं। कोहली और अनुष्का की शादी 2017 में हुई थी और तबसे दोनों एक-दूसरे का हर मुश्किल समय में काफी समर्थन करते हैं।

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही थी। टीम ने 28 रन पर अभिषेक शर्मा (11) और राहुल त्रिपाठी (15) के विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान एडेन मार्करम और हेनरिच क्लासेन ने तीसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी निभाई। मार्करम 20 गेंदों में 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद क्लासेन ने हैरी ब्रूक के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी निभाई। क्लासेन 104 रन की बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए। ब्रूक 19 गेंदों में 27 रन और ग्लेन फिलिप्स पांच रन बनाकर नाबाद रहे। बैंगलोर की ओर से ब्रेसवेल ने दो विकेट लिए। वहीं, सिराज, शाहबाज और हर्षल को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 172 रन की साझेदारी की और हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया। कोहली 100 रन और फाफ डुप्लेसिस 47 गेंदों में सात चौके और दो छक्के की मदद से 71 रन बनाकर आउट हुए। रही सही कसर ग्लेन मैक्सवेल और माइकल ब्रेसवेल ने पूरी कर दी। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को एक-एक विकेट मिला।