नानकमत्ता में लाखों की लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता पुलिस ने छह लाख रुपये की लूट के मामले का चौबीस घंटे में खुलासा किया है

नानकमत्ता में लाखों की लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

रूद्रपुर/नैनीताल : उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता पुलिस ने छह लाख रुपये की लूट के मामले का चौबीस घंटे में खुलासा किया है। साथ ही तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टीएस मंजूनाथ के अनुसार गुरुवार को नानकमत्ता थाना क्षेत्र में चीकाघाट पुल के पास दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बिचपुरी खैराना निवासी मन्नु सिंह राना से रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। बैग में 594000 रुपये थे।

पीड़ित ने घटना की जानकारी तत्काल नानकमत्ता पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया। टीम ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर छेवीं पातशाही गेट से आगे घटना में शामिल दोनों बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली। आरोपी कुलविंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर-06 ग्राम पंडरी, सितारगंज, ऊधमसिंह नगर और बलजिंदर सिंह निवासी सिद्धानवदिया, नानकमत्ता शामिल हैं। पुलिस ने दोनों के पास से 475000 रुपये की रकम भी बरामद कर ली है।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पीड़ित को बैंक आफ बड़ौदा की सितारगंज शाखा से पैसे निकालते हुए देख लिया था। आरोपी उसके पीछे-पीछे लग गये। इसके बाद सुनसान जगह पर उसे घेर लिया और रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। उन्होंने आगे बताया कि वह घटना के बाद बिडौरा मझौला गांव में सुखविंदर के घर गये और वहां लूटी गयी रकम को आपस में बांट लिया। लूटी गयी रकम में सें एक लाख रुपये की राशि सुखविंदर को भी दे दी। पुलिस ने सुखविंदर को भी मय राशि गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।