प्रतिबंधित दवाईयों की तस्करी करने के मामले में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश से हरियाणा में प्रतिबंधित दवाईयों की तस्करी करने के मामले में आरोपी अंबाला के मगरपुर निवासी राकेश कुमार गिरफ्तार। अंबाला जिला के बराडा के हरीनगर कालोनी निवासी अमित कुमार प्रतिबंधित दवाईयों की सप्लाई करता था।

प्रतिबंधित दवाईयों की तस्करी करने के मामले में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

यमुनानगर-पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए अपराध शाखा - 2 की टीम ने उत्तर प्रदेश से हरियाणा में प्रतिबंधित दवाईयों की तस्करी करने के मामले में एक और आरोपी अंबाला के मगरपुर निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी मेडिकल स्टोर चलाता है। इस मामले में पहले पकड़ा गया अंबाला जिला के बराडा के हरीनगर कालोनी निवासी अमित कुमार उसे ही प्रतिबंधित दवाईयों की सप्लाई करता था। इसके बाद ही आरोपी राकेश को पकड़ा गया। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

इंचार्ज राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 जनवरी को अपराध शाखा - 2 की टीम ने 10 हजार 80 कैप्सूल, 75 हजार गोलियां, 300 सीरप व 100 इंजेक्शन के साथ अमित कुमार को इंडेवर गाड़ी में पकड़ा था। यह कार में उत्तर प्रदेश से कलानौर बार्ड रास्ते प्रतिबांधित दवाईयां लेकर आ रहा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि आरोपी अमित प्रापर्टी डीलर का कार्य करता है। वह कई बार उत्तर प्रदेश से प्रतिबंधित दवाईयां लेकर आ चुका है। वह लग्जरी कार में इसलिए चलता था कि किसी को कोई शक न हो। डिलीवरी के लिए भी वह फोन के माध्यम से संपर्क करता था। फोन पर ही उसे जगह बताई जाती थी। जहां से वह प्रतिबंधित दवाईयां उठाता था। अब उससे पूछताछ के बाद राकेश को गिरफ्तार किया गया है। उससे पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।