36 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपियों व एक नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के मार्गदर्शन में जिला पुलिस नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई। नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 36 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपी साथ एक मुख्य तस्कर को गिरफ्तार।

36 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपियों व एक नशा तस्कर गिरफ्तार

यमुनानगर-पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के मार्गदर्शन में जिला पुलिस नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में 36 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसके अलावा एक मुख्य तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना गुप्त मिली कि दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर नशीले पदार्थ लेकर गांव लेदी कोट से होते हुए नशा बेचने के लिए जाएंगे। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक ओम प्रकाश, कृष्ण, सतीश, संदीप व छछरौली थाने के एएसआई कुलदीप की टीम का गठन किया गया। टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद दो व्यक्ति बिना नंबर बाइक पर आते दिखाई दिए। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट एसडीओ कवर सिंह को बुलाया गया। जिसके सामने बाइक सवार दोनों व्यक्तियों को पकड़ा गया और उनकी तलाशी ली गई। पूछताछ में जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव जानीपूरा रहना निवासी शमशाद पुत्र इस्लाम व गांव अराईवाला निवासी तासिम पुत्र आलमदीन के नाम से हुई। आरोपी शमशाद से 17 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जबकि आरोपी तासिम से 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों आरोपियों से 25 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपियों की बाइक भी कब्जे में ली गई है।

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि कैंप में एक युवक पल्सर बाइक पर नशे की खेप बेचने के लिए आएगा। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक कृष्ण लाल, रणधीर, बीरबल, गांधीनगर थाने के एएसआई मशरूफ की टीम का गठन किया गया। टीम ने बाइक सहित युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बुलाया गया और उसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 11 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी पहचान पुराना हमीदा निवासी विशाल पुत्र गुलाब सिंह के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि 14 जनवरी को उनकी टीम ने साढे 7 ग्राम स्मैक के साथ अमित को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया था कि यह नशीले पदार्थों वह मुस्तकीम से लेकर आता है। उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए बिलासपुर के सबावड़ी निवासी मुस्तकीम को भी मामले में गिरफ्तार कर लिया जिसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।