एडीजीपी अंबाला रेंज श्रीकांत जाधव पहुंचे तेजली स्टेडियम

उन्होंने पूरे कार्यक्रम व परेड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इस बार जगाधरी में होने वाले गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं।

एडीजीपी अंबाला रेंज श्रीकांत जाधव पहुंचे तेजली स्टेडियम
यमुना नगर- एडीजीपी अंबाला रेंज श्रीकांत जाधव पहुंचे तेजली स्टेडियम। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में होने वाले कार्यक्रम व परेड का भी किया निरीक्षण। कार्यक्रम के दौरान चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। सोमवार को तेजली खेल परिसर में एडीजीपी अंबाला रेंज श्रीकांत जाधव पहुंचे। उन्होंने पूरे कार्यक्रम व परेड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इस बार जगाधरी में होने वाले गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। पुलिस की टीमें परेड का रिहर्सल कर रही हैं। जिला में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को अलर्ट कर दिया गया है।
जिले में कानून व्यवस्था एंव शांति की दृष्टि से अलग-अलग जगह नाके स्थापित किए जाएंगे। कडी सुरक्षा को लेकर लगाये पुलिस नाकों के द्वारा संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है और आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्ति वाहनों को चेक किया जा रहा है। सभी थाना प्रबंधकों द्वारा अपने-2 क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने हेतु भीड-भाड इलाकों में गश्त पड़ताल करने के निर्देश जारी किए गए हैं और इसके अलावा उन्हें निर्देशित किया गया कि अगर कोई संदिग्ध पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाये। इसके साथ ही सभी थाना व क्राईम युनिट द्वारा भी इलाको में स्थित होटल, धर्मशालाओं व बाजारों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, धर्मशाला, गेस्ट हाउस इत्यादि को बारीकी से चैक किया जा रहा है।