पाकिस्तान की एक बार फिर हुई फजीहत, चोटिल शादाब खान को लेकर जाने के लिए नहीम मिला स्ट्रेचर

कभी स्टेडियम में होते बदलाव तो कभी टीम के साथ किए गए बर्ताव के कारण पीसीबी अक्सर ट्रोल होता रहा है।

पाकिस्तान की एक बार फिर हुई फजीहत, चोटिल शादाब खान को लेकर जाने के लिए नहीम मिला स्ट्रेचर

पाकिस्तान :  आए दिन विश्व पटल पर किसी न किसी कारण फजीहत होती रहती है। फिर चाहे वो आईएमएफ के आगे हाथ फैलाकर कर्ज मांगना हो या फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अजीबो गरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी स्टेडियम में होते बदलाव तो कभी टीम के साथ किए गए बर्ताव के कारण पीसीबी अक्सर ट्रोल होता रहा है। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस कारण एक बार फिर से पाकिस्तान की फजीहत हुई है। 

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शादाब खान नेशनल टी20 कप के एक मैच में साथी खिलाड़ी की पीठ पर बैठकर मैदान से बाहर निकलते दिखे। बता दें कि, शादाब खान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कंगाली इसी से झलक रही थी कि शादाब को मैदान से बाहर ले जाने के लिए किसी तरह का कोई इंतजाम नहीं था। स्टेडियम में स्ट्रेचर तक मौजूद नहीं था, उन्हें साथ खिलाड़ी की पीठ पर बैठकर बाहर जाना पड़ा। 

 

शादाब पाकिस्तान में चल रहे नेशनल टी20 कप में रविवार को रावलपिंडी और सियालकोट के बीच मुकाबला खेला गया। इस दौरान शादाब फील्डिंग करते समय चोटलि हो गए। शादाब रावलपिंडी के कप्तान हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कंगाली को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी बेइज्जत किया जा रहा है।