यूपी में नाबालिग का रेप कर वीडियो बनाया

दरिंदों से रहम की भीख मांगती रही लडक़ी, वीडियो किया वायर

यूपी में नाबालिग का रेप कर वीडियो बनाया

मेरठ : मेरठ में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ है.। निर्वस्त्र लडक़ी रहम की भीख मांग रही है। लेकिन आरोपी उसके साथ बदसलूकी करने में लगे हैं। किशोरी की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि गांव के एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाया। 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कुछ महीनों पहले बनाया गया था। पीडि़ता ने बताया कि प्रेमी नशीला पदार्थ खिलाकर उसे जंगल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान गांव के चार लोग आ गए लडक़ी के साथ मारपीट की और नग्न अवस्था में उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य की तलाश में जुटी है। बता दें, मणिपुर के कांगपोकपी जिले में 4 मई को पुरुषों के एक समूह ने दो महिलाओं को नग्न घुमाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो 19 जुलाई को सामने आया था। जिसकी देशभर में निंदा हुई थी। 

जंगल में नाबालिग के साथ हुई बदसलुकी

पीडि़त परिवार का कहना है कि गांव के रहने वाले युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप किया। नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि लगभग तीन माह पहले शाकिर नाम का युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर जंगल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इस दौरान राधना निवासी शोएब गद्दी, गुलजार व पप्पू एक अज्ञात के साथ वहां पहुंच गए और मेरी बेटी का वीडियो बनाया और उसके साथ मारपीट भी की। बेटी का प्रेमी शाकिर उसे अकेला छोडक़र वहां से फरार हो गया। इन लोगों ने जबरदस्ती बेटी के कपड़े छीने। वह रहम की भीख मांगती रही पर वह नहीं माने। उस वीडियो को शोएब गद्दी ने अपने मोबाइल से वायरल कर दिया। इस दौरान नाबालिग गिड़गिड़ाती रही ‘भैया प्लीज कपड़े पहन लेने दो, प्लीज भैया’ लेकिन आरोपी उसे पीटते रहे। 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना किठौर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाना पर तहरीर दी थी कि उसकी बेटी के साथ एक युवक ने शादी का झांसा देकर 2 वर्षों से यौन शोषण किया। साथ ही उसके कुछ दोस्तों ने बेटी के साथ अभद्रता की और उसका एक वीडियो भी बनाया। इस संबंध में तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जिसमें 3 लोगों की गिरफ्तार कर लिया गया। युवती का 164 का बयान और मेडिकल कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी जल्द ही की जाएगी।