शाहरुख खान स्टारर ने पहले दिन की 30 करोड़ की कमाई, जानें विश्वस्तर पर कितना कमाया

शानदार अभिनय कौशल और कहानी के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करते हुए डंकी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

शाहरुख खान स्टारर ने पहले दिन की 30 करोड़ की कमाई, जानें विश्वस्तर पर कितना कमाया

 मुंबई : शानदार अभिनय कौशल और कहानी के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करते हुए डंकी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी ने हिंदी भाषा में पहले दिन भारत में 30 करोड़ रुपये की कमाई की। गुरुवार को फिल्म को ओवरऑल 29.94% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली।

फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी समीक्षाओं और जश्न की बाढ़ ला दी। उत्साह इतना था कि शाहरुख खान का 50 फीट से ज्यादा का कटआउट लगाया गया था और काफी देर तक जश्न चलता रहा।

फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने जिस तरह का प्यार दिया है उसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान की ये फिल्म पूरे भारत में धूम मचा रही है. किंग खान की फिल्म को रिलीज से पहले ही यूएई के वॉक्स सिनेमाज में आयोजित सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग के दौरान स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

शाहरुख खान का पहला शो सुबह 5:55 बजे मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में था। विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन एसआरके के फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स द्वारा किया जा रहा है, वही क्लब जिसने एक ही थिएटर में जवान और पठान दोनों के लिए सुबह की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था।

 

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा निभाए गए रंगीन किरदार हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रस्तुति, डंकी का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा किया गया है। फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है।