सुरभि चंदना ने की शादी की घोषणा, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा ने गाया सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन करण

सुरभि चंदना ने की शादी की घोषणा, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा ने गाया सात फेरे

मुंबई​ : टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ अपनी शादी की घोषणा कर दी है। उनकी शादी की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं।

लेकिन आख़िरकार इस जोड़े ने इस बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है। बता दें, चंदना को स्टार प्लस के लंबे समय से चल रहे शो इश्कबाज और एकता कपूर के नागिन में उनके काम के लिए जाना जाता है।

सुरभि 13 साल से करण को डेट कर रही हैं और जब वह पहली बार मुंबई आई थीं तब उनकी मुलाकात करण से हुई थी। तब से करण अपने संघर्ष और सफलता के दिनों से एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। अब इस जोड़े ने अपने रिश्ते को बंधन में बांध कर आगे बढ़ाने का फैसला किया है। और उन्होंने अपनी शादी की घोषणा भी बड़े स्टाइल में की।

जो लोग करण को जानते हैं, वे जानते होंगे कि वह बहुत बड़े डॉग प्रेमी हैं और सुरभि द्वारा साझा की गई तस्वीर में उन्हें करण के पालतू कुत्ते के बगल में बैठे देखा जा सकता है। इसके अलावा, उनके बगल में एक बोर्ड रखा हुआ है, जिस पर लिखा है, "मेरे इंसान शादी कर रहे हैं।"

कैप्शन में लिखा है, "13 साल से उनके जीवन में रंग जुड़ रहे हैं। हमारी हमेशा की शुरुआत से होती है।" इस खबर से प्रशंसक और टीवी कलाकार बेहद खुश हैं। और सुरभि का कमेंट सेक्शन दिल के इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है। माही विज से लेकर करण ग्रोवर आदि कई सेलिब्रिटीज ने एक्टर को बधाई दी है।

अनजान लोगों के लिए, सुरभि चंदना इश्कबाज़ गैंग से शादी करने वाली आखिरी महिला हैं। शो में नकुल मेहता को शिवाय सिंह ओबेरॉय के रूप में, सुरभि चांदना को अनिका के रूप में, कुणाल जयसिंह को ओमकारा सिंह ओबेरॉय के रूप में, श्रेनु पारिख को गौरी कुमारी शर्मा के रूप में और मानसी श्रीवास्तव को भव्या सिंह ओमकारा के रूप में दिखाया गया है।

शो के बाहर भी एक्टर्स ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी है और अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते हैं। सभी मुख्य कलाकारों की शादी हो चुकी है, श्रेनु नवीनतम है। और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इश्कबाज की पूरी स्टारकास्ट चंदना के बड़े दिन को कैसे सेलिब्रेट करेगी।