आतंकवादी अब मासूम बच्चों को बनाएंगे अपना निशाना बेंगलुरु के 13 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, शहर में मची अफरा-तफरी

कर्नाटक बेंगलुरु के 13 स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले, पुलिस ने परिसरों में तलाशी शुरू की।

आतंकवादी अब मासूम बच्चों को बनाएंगे अपना निशाना  बेंगलुरु के 13 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, शहर में मची अफरा-तफरी

कर्नाटक : बेंगलुरु के विभिन्न हिस्सों में कम से कम 15 स्कूलों के परिसरों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्रशासनिक कर्मचारियों को मेल मिला, जिसमें कहा गया था कि उनके संस्थान में विस्फोटक लगाए गए हैं और कभी भी आग लग सकती है। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने कहा, कई तोड़फोड़ रोधी टीमें स्कूल परिसर की जांच कर रही थीं और उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस स्कूलों में तलाशी जारी रखे हुए है। इस साल की शुरुआत में भी इसी तरह की ईमेल धमकियां मिली थीं, हालांकि, वे अफवाह निकलीं।

उन्होंने कहा, "फिलहाल, यह एक फर्जी संदेश जैसा लग रहा है। हम जल्द ही तलाशी अभियान पूरा करेंगे। हालांकि, हम अभिभावकों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं।" उन्होंने कहा, "पिछले साल भी शरारती तत्वों ने कई स्कूलों को इसी तरह के ईमेल भेजे थे।" 

कई माता-पिता, शिक्षकों और अभिभावकों को चिंता का अनुभव हुआ। जबकि कुछ स्कूलों ने छात्रों को पास के खेल के मैदानों या अन्य सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया, कुछ स्कूलों ने माता-पिता/अभिभावकों को अपने बच्चों को लेने के लिए कहा।