टीटागढ़ रेल सिस्टम ने अनिल अग्रवाल को ‘फ्रेट रेल सिस्टम’ का डिप्टी एमडी एवं सीईओ किया नियुक्त

बोर्ड ने संयुक्त सीएफओ सौरव सिंघानिया को कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी के रूप में पदोन्नत करने का भी निर्णय

टीटागढ़ रेल सिस्टम ने अनिल अग्रवाल को ‘फ्रेट रेल सिस्टम’ का डिप्टी एमडी एवं सीईओ किया नियुक्त

दिल्ली : टीटागढ़ रेल सिस्टम लिमिटेड के निदेशक मंडल ने कंपनी में फ्रेट रेल सिस्टम के उप प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के रूप में अनिल कुमार अग्रवाल की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।

टीटागढ़ रेल सिस्टम लिमिटेड ने शेयर बाजार को दी जानकारी में बताया कि कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी अग्रवाल को नई जिम्मेदारी सौंपने का निर्णय बुधवार को किया गया।

 

कंपनी ने कहा, ‘‘ निदेशक मंडल ने निदेशक (वित्त) एवं मुख्य वित्त अधिकारी अनिल कुमार अग्रवाल को ‘फ्रेट रेल सिस्टम’ के उप प्रबंध निदेशक (डीएमडी) एवं सीईओ और नामित डीएमडी एवं सीईओ (फ्रेट रेल सिस्टम) के रूप में सेवा देने की जिम्मेदारी देने को मंजूरी दे दी है।’’

 

वह कंपनी के माल ढुलाई रेल प्रणाली के पूरे ‘बिजनेस वर्टिकल’ की जिम्मेदारी संभालेंगे। विपणन एवं व्यवसाय विकास निदेशक पृथ्वीश चौधरी को पूर्णकालिक निदेशक की भूमिका दी गई है और यात्री रेल प्रणालियों के उप सीईओ के रूप में नामित किया गया है।

 

बोर्ड ने संयुक्त सीएफओ सौरव सिंघानिया को कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी के रूप में पदोन्नत करने का भी निर्णय किया। सिंघानिया कंपनी के ‘चीफ रिस्क ऑफिसर’ भी होंगे। कोलकाता स्थित कंपनी एक प्रमुख रेलवे ‘रोलिंग स्टॉक’ निर्माता है।