सतीश कौशिक केस में आज दर्ज होगा विकास की पत्नी का बयान

जांच की मांग, पति पर 15 करोड़ के विवाद में सतीश की हत्या का आरोप लगाया

सतीश कौशिक केस में आज दर्ज होगा विकास की पत्नी का बयान

नई दिल्ली- बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। सतीश कौशिक का होली के अगले दिन यानी नौ मार्च को निधन हो गया था। सतीश कौशिक होली वाले दिन दिल्ली में फंक्शन के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उनका दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई थी। उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड जगत स्तब्ध है। सतीश की मौत को विकास मालू की पत्नी सालवी हत्या का नाम दे रही है। आज इस मामले में दिल्ली पुलिस सालवी का बयान दर्ज करेगी। सतीश की मौत आए दिन एक नया मोड़ ले रही है। विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर 15 करोड़ के विवाद में सतीश की हत्या का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने विकास की पत्नी सतीश के मामले में 11 बजे नोटिस भेजकर  पूछताछ के लिए बुलाया है। इसपर विकास मालू की पत्नी ने पुलिस के सामने शर्त रखी है कि जब तक वह लोग जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय को नहीं हटाएंगे, तब तक वह पूछताछ के लिए नहीं आएंगी।

आज पुलिस करेंगी बयान दर्ज

गौरतलब है कि सतीश की हत्या का दावा करने वाली विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर के नाम एक शिकायत मेल भेजा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि अभिनेता सतीश की मौत की जांच के लिए जिस इंस्पेक्टर को असाइन किया गया है, उसने उनके रेप केस मामले में भी जांच को भटकाने की कोशिश की थी। इसलिए उन्होंने इंस्पेक्टर विजय को इस मामले से हटाने की मांग की है।

विसरा जांच के लिए भेजा

आपको बता दें कि पुलिस ने इससे पहले इस फॉर्म हाउस की तलाशी ली थी, जिसमें सतीश होली पार्टी के लिए पहुंचे थे। जांच के दौरान पुलिस को वहां से कुछ आपत्तिजनक दवाइयां बरामद हुई थी। अब तक इस मामले में पुलिस काफी लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सतीश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। अब पुलिस ने दिवंगत अभिनेता का विसरा जांच के लिए भेजा गया है। अब देखना है कि यह मामला कौन सा नया मोड़ लेगा।