घटना के 10 दिन बाद भी युवती को बरामद ना करने को लेकर समाज में पुलिस के प्रति गहरा रोष

विश्व हिंदू परिषद एवं अन्य समाजिक संगठनों ने ने प्रशासन को युवती को बरामद करने के लिए कल तक का समय दिया है यदि प्रशासन कल तक युवती को सकुशल बरामद नहीं करता है तो विश्व हिंदू परिषद समाज के लोगों के साथ मिलकर छछरौली थाने के बाहर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

घटना के 10 दिन बाद भी युवती को बरामद ना करने को लेकर समाज में पुलिस के प्रति गहरा रोष

छछरौली - छछरौली के गांव मुबारकपुर से मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति के द्वारा हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में छछरौली थाने में कल होने वाले प्रदर्शन को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता और समाज के अन्य वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियो के साथ प्रशासन ने मीटिंग कि जिसमें प्रशासन की ओर से डीएसपी नरेंद्र खटाना, थाना प्रभारी छछरौली भूपेंद्र राणा और तहसीलदार छछरौली वहीं विश्व हिंदू परिषद की ओर से जिला अध्यक्ष आनंद कुमार समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ शामिल हुए।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अपहरण जैसे संगीन धाराओं में केस दर्ज ना करना और घटना के 10 दिन बाद भी युवती को बरामद ना करने को लेकर समाज में पुलिस के प्रति गहरा रोष है। यदि पुलिस कल तक आरोपी को गिरफ्तार व युवती को बरामद नहीं करती तो विश्व हिंदू परिषद समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ छछरौली थाने के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेगा।

 आपको बता दें विश्व हिंदू परिषद एवं अन्य समाजिक संगठनों ने ने प्रशासन को युवती को बरामद करने के लिए कल तक का समय दिया है यदि प्रशासन कल तक युवती को सकुशल बरामद नहीं करता है तो विश्व हिंदू परिषद समाज के लोगों के साथ मिलकर छछरौली थाने के बाहर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। आज के इस बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष आनंद कुमार ,योगेश अग्रवाल, जगदीश धीमान, मुकेश धीमान इंद्रजीत, मुकेश , राजेंद्र ,माधव धीमान सहित समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।