मुख्यमंत्री 11 व 12 जून को करनाल शहर की जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

शहर के अलग-अलग जगहों में पहुंचकर कार्यक्रमों में होगें शामिल, मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर एसपी और एडीसी ने किया कार्यक्रम स्थलों का दौरा, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

मुख्यमंत्री 11 व 12 जून को करनाल शहर की जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

करनाल -  मुख्यमंत्री मनोहर लाल 11 12 जून को करनाल दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री वार्ड नम्बर 6,7,16 तथा 17 में पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ता व जनता से रूबरू होंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शनिवार को एसपी शशांक कुमार सावन व अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. वैशाली शर्मा ने अधिकारियों की टीम के साथ कार्यक्रम स्थलों का दौरा किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्यक्रम स्थलों पर बिजली, पीने के पानी, शौचालय तथा साफ सफाई समुचित व्यवस्था करवाना सुनिश्चित करेंगें। इसके अलावा कानून व ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाये रखेंगें।

एसपी व एडीसी ने दौरे के दौरान सर्वप्रथम वार्ड नम्बर 17 में आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल सामुदायिक केन्द्र शिव कालोनी का दौरा किया। इस मौके पर नगर निगम के सिनियर डिप्टी मेयर राजेश अग्गी व पार्षद जोगिन्द्र शर्मा ने कार्यक्रम के बारे में विस्तरित जानकारी दी। इसके बाद वार्ड नम्बर 16 में आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल एसपीएस कॉन्मेंट स्कूल हांसी रोड करनाल का दौरा किया यहां पर उपस्थित पार्षद रजनी परोचा ने कार्यक्रम की रूप रेखा के बारे में जानकारी दी।

इसके उपरांत वार्ड नम्बर 6 में आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल रोड धर्मशाला रामदेव कालोनी का निरिक्षण किया। यहां पर मौजूद पार्षद नीलम देवी के प्रतिनिधि राजेन्द्र सिरसी ने अधिकारियों को कार्यक्रम के बारे में अवगत कराया। इसके बाद वार्ड नम्बर 7 के लोगों के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल सेवा समिति का दौरा किया और वहां पर प्रबंधो का जायजा लिया। इस मौके पर उपस्थित पार्षद सरीता कालडा के प्रतिनिधि जतीन कालडा, भाजपा का जिला उपाध्यक्ष प्रवीन लाठर, मण्डल अध्यक्ष सुनील गुप्ता, रमन अग्रवाल ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।


इस दौरान करनाल के एसडीएम अनुभव मेहता, जिला परिषद के सीईओ गोरव कुमार, उप-पुलिस अधीक्षक वीर सिंंह व अजित तोमर, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता सतीश शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।