सीनियर डिप्टी मेयर ने सफाई अभियान का लिया जाएजा, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

दूसरे दिन जगाधरी अंबाला मार्ग पर चलाया सफाई अभियान, ईंट पत्थर व मलबा किया साफ

सीनियर डिप्टी मेयर ने सफाई अभियान का लिया जाएजा, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

यमुनानगर। विशेष अभियान के तहत दूसरे दिन नगर निगम सफाई कर्मचारियों ने जगाधरी अंबाला रोड का चकाचक किया। कर्मियों ने महाराजा अग्रसेन चौक से रक्षक विहार नाके चौक तक सफाई की। इस दौरान मार्ग के दोनों ओर सड़क किनारों पर पड़े ईंट, पत्थर, मलबा, मिट्टी के ढेर, लकड़ी, सीएंडडी (कंस्ट्रक्शन एंड डेमोलिशन) वेस्ट व अन्य गंदगी को साफ कर मार्ग को चकाचक किया। गंदगी को साफ करके निगम के वाहनों द्वारा कचरा निस्तारण प्लांट में पहुंचाया गया। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा ने सफाई अभियान का जायजा लिया।

उन्होंने अधिकारियों को मार्ग की अच्छी ढंग से सफाई करने और अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटाने के भी निर्देश दिए। बता दें कि मंगलवार को मेयर मदन चौहान ने अधिकारियों को बैठक लेकर बुधवार व वीरवार को विशेष अभियान चलाकर जगाधरी के मुख्य मार्गों को साफ करने के निर्देश दिए थे। अभियान के तहत बुधवार को जहां महाराजा अग्रसेन चौक से बुड़िया चौक तक सफाई की गई। वहीं, वीरवार को महाराजा अग्रसेन चौक से रक्षक विहार नाके तक मार्ग को साफ किया गया।

इस दौरान सीएसआई हरजीत सिंह व एसआई अमित कांबोज के नेतृत्व में सफाई कर्मियों ने सड़क किनारे पड़े एक एक पत्थर के टुकड़े, ईंट व अन्य कंक्रीट को उठाकर निगम के वाहन में लोड कर डिस्पोज किया। इस दौरान सफाई अधिकारियों ने जिन दुकानदारों ने सड़कों पर अतिक्रमण कर कब्जा किया हुआ था, उन्हें जल्द से जल्द स्वयं अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा ने कहा कि शहर को सुंदर, साफ व स्वच्छ बनाने में हम प्रयासरत है। शहर को सुंदर व स्वच्छ बनाने में शहरवासियों की सहभागिता भी बहुत जरूरी है। इसलिए हमें अपने घर से निकलने वाला सूखा व गीला कचरा अलग अलग नगर निगम के वाहन में डालना चाहिए। मौके पर सीएसआई हरजीत सिंह, एसआई अमित कांबोज, एसआई प्रदीप दहिया, एएसआई सचिन कांबोज, शशि, हरप्रीत आदि मौजूद रहे।