सोनिया गांधी को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल

कहा- कांग्रेस के गुलामों... तुम्हारी अम्मा कहां से आई?

सोनिया गांधी को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल

हैदराबाद : तेलंगाना में चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और एआईएमआईएम पार्टी के बीच जंग तेज हो गई है। टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी द्वारा असदुद्दीन ओवैसी को ‘निजाम, जो एक पहाड़ी पर रहता है’ कहा गया और कहा गया कि वह देखेंगे कि हैदराबाद (संसदीय निर्वाचन क्षेत्र) किसका है, इसके कुछ दिनों बाद, एआईएमआईएम के फ्लोर लीडर और चंद्रायणगुट्टा विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और टीपीसीसी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के खिलाफ सनसनीखेज टिप्पणी की। एक कार्यक्रम में अकबरुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम महाराष्ट्र से आए हैं और हम बीजेपी की बी टीम हैं। मैं कांग्रेस से पूछ रहा हूं कि अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आ गईं। 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि रेवंत रेड्डी ने सबसे पहले आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में काम किया। इसके बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी में काम किया। अब वह कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं। अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि जो भी सत्ता में है उन्हें एआईएमआईएम नेतृत्व की बात माननी होगी। अकबरुद्दीन ने चेतावनी देते हुए कहा कि बीआरएस या कांग्रेस, जो भी पार्टी तेलंगाना में सत्ता में है, उसे पालन करना चाहिए और हम जो कहते हैं उसे सुनना चाहिए। अन्यथा हम उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे। एआईएमआईएम के फ्लोर लीडर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को एआईएमआईएम पार्टी से दूर रहना चाहिए, नहीं तो यह उन्हें उनकी असली जगह दिखा देगी।

इससे पहले एआईएमआईएम नेता असद्दुदीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2024 में वायनाड की बजाय हैदराबाद से चुनाव लडऩे की चुनौती क्या दी, पूरा विपक्षी गठबंधन ही ओवैसी के पीछे पड़ गया है। हम आपको बता दें कि अपने संसदीय क्षेत्र हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी उनके खिलाफ अगला लोकसभा चुनाव लड़ कर दिखाएं। ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद कांग्रेस के ही कार्यकाल में ढहायी गयी थी इसलिए कांग्रेस पार्टी का मुस्लिम प्रेम महज दिखावा है। उन्होंने कहा कि आजकल यह लोग ओबीसी की बात कर रहे हैं लेकिन यह भी छलावा ही है।