युवक की कार के शीशे तोड़कर गंडासी से किया हमला

पुलिस ने चार आरोपित युवकों के खिलाफ किया केस दर्ज

युवक की कार के शीशे तोड़कर गंडासी से किया हमला
यमुनानगर। बिलासपुर के अग्रसेन चौक पर रंजिश के चलते चार युवकों ने एक युवक की कार के शीशे तोड़कर उस पर गंडासी व रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चार आरोपित युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव संधाए निवासी शुभम ने बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका कुछ दिन पहले बिलासपुर निवासी विशाल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय अन्य लोगों ने समझाकर मामला शांत करवा दिया मगर उसके बाद से आरोपित विशाल उससे रंजिश रखने लगा।
शुभम ने बताया कि 20 मार्च को दोपहर एक बजे वह कार में बिलासपुर किसी काम से आया था। जब वह अग्रसेन चौक के पास पहुंचा तो विशाल ने अपने साथी लेदी निवासी शिवांक, बिलासपुर निवासी काका तथा नमन के साथ उसे रोक लिया। इस दौरान आरोपितों ने उसकी कार के शीशे तोड़ दिए और उस पर गंडासी व रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। मारपीट की आवाज सुनकर जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। उसने मामले की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।