हिसार में धुंध के कारण टकराई गाडिय़ां

बस में घुसी बाइक, युवक की हुई मौत, एनएच-9 पर खड़े डंपर से टकराए ट्रैक्टर और ट्रक

हिसार में धुंध के कारण टकराई गाडिय़ां

हिसार-हरियाणा के हिसार में शनिवार को घनी धुंध के कारण सडक़ हादसे हो गए। यहां मात्रश्याम गांव के पास एक बाइक सवार युवक बस से जा टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान 22 वर्षीय मोनू निवासी काबरेल गांव के रूप में हुई है। वह बाइक पर गांव से हिसार आ रहा था। राजमिस्त्री का काम करने वाला मोनू शादीशुदा था। उसकी दो बेटियां है। जिस बस से मोनू टकराया वह हिसार से तेलयावाली जा रही थी।

खड़े डंपर से टकराए वाहन

वहीं इसके साथ दिल्ली-हिसार नेशनल हाईवे पर ब्लू बर्ड के पास भी घनी धुंध के कारण खड़े डंपर में पहले ट्रैक्टर ट्रॉली टकराई। इसके बाद पीछे ही आ रहा ट्रक ट्रॉली से टकरा गया। हालांकि इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन टक्कर से वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हृ॥ कर्मचारी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सडक़ से हटवाने में जुट गए हैं। जबकि दूसरे वाहनों को पैट्रोल पंप के रास्ते से क्रॉस करवाया जा रहा है।

नेशनल हाईवे हुई डंपर, ट्रैक्टर और ट्रक की टक्कर

जनजीवन रहा प्रभावित हिसार में सुबह-सुबह धुंध के कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा। धुंध की वजह से सडक़ों पर वाहनों की गति सामान्य दिनों की अपेक्षा कम रही। विशेष रूप से धुंध के कारण हिसार दिल्ली नेशनल हाईवे पर यातायात भी प्रभावित रहा। वहीं सूर्य देवता के भी दर्शन नहीं हुए।

सिरसा और फतेहाबाद में न्यूनतम तापमान रहा

प्रदेश में शनिवार को सिरसा और फतेहाबाद में सबसे कम 10.6 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। वहीं हिसार में 11.2 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा।

13 फरवरी तक परिवर्तनशील रहेगा मौसम

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विभाग अनुसार राज्य में मौसम 13 फरवरी तक परिवर्तनशील रहने की संभावना है। 12 फरवरी तक राज्य के ज्यादातर हिस्सों में आंशिक बादलवाई रहने की संभावना है। उत्तरी जिलों में कहीं-कहीं बादलवाई तथा एक दो स्थानों पर छिटपुट बूंदाबांदी भी संभावित है। इस दौरान हवाएं चलने की संभावना है। जिसके प्रभाव से दिन के तापमान में हल्की गिरावट तथा रात्रि तापमान में हल्की बढ़ोतरी संभावित हैं।