भाजपा ने प्रदेश को महंगाई व बेरोजगारी में देश मे नंबर एक बना दिया है : मेवा सिंह

आज प्रदेश का किसान, मजदूर, कर्मचारी और व्यापारी सहित हर वर्ग दुखी और परेशान नजर आ रहा है।

भाजपा ने प्रदेश को महंगाई व बेरोजगारी में देश मे नंबर एक बना दिया है : मेवा सिंह

बाबैन -  लाडवा के विधायक मेवा सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के कारण त्राहि-त्राहि कर रही है। हरियाणा हुड्डा सरकार में रोजगार के मामले में पूरे देश मे नंबर वन होता था वह आज बेरोजगारी व महंगाई के मामले में देश में नंबर एक पर पहुंच गया है। भाजपा सरकार बेशक बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देती हो लेकिन बेटियों की सुरक्षा करने में यह सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, कर्मचारी और व्यापारी सहित हर वर्ग दुखी और परेशान नजर आ रहा है। मेवा सिंह ने लोगों का आह्वान किया कि वे हरियाणा के लोगों के हितों की सुरक्षा, गरीब लोगों के लिए जन-सुविधाओं और युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों के लिए प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार लाने के लिए कांग्रेस का सहयोग व समर्थन करे।

मेवा सिंह कांग्रेस द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत गांव जालखेडी, बरगट, टाटका, भैणी, खिडकी, प्रहलादपुर, रुड़की, जलालुद्दीन माजरा में ग्रामीणों को राहुल गांधी के संदेश के पोस्टर वितरित करने के उपरांत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर जयपाल पांचाल, रोहित शर्मा जालखेडी, संजीव भूखड़ी, भगवंत विर्क, नैब भालड, संजीव चोपडा, प्रवीण सिंगला, रामपाल सैनी, अंग्रेज गुहण, मामचन्द प्रजापत के अलावा अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता आर बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। मेवा सिंह ने कहा कि प्रदेश में पंचायतों को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। सरपंचों से न केवल पावर छीनी जा रही है बल्कि हक मांगने पर उन पर लाठियां बरसाई जा रही है जो अलोकतांत्रिक और तानाशाही का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि सरकार को सोचना चाहिए कि गांव देश की रीढ है और पंचायत गांव की सरकार ह जिसको मजबूत किया जाना बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि आज प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार को याद कर रही है।