गुरु नानक खालसा कॉलेज द्वारा एडुरेका के सहयोग से "वीएमवेयर (वर्चुअलाइजेशन)" पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ हरिंदर सिंह कंग ने शुभकामनाएं देते हुए छात्रों को भविष्य में भी ऐसे आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया

गुरु नानक खालसा कॉलेज  द्वारा एडुरेका के सहयोग से "वीएमवेयर (वर्चुअलाइजेशन)" पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित
गुरु नानक खालसा कॉलेज  द्वारा एडुरेका के सहयोग से "वीएमवेयर (वर्चुअलाइजेशन)" पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित
यमुनानगर- गुरु नानक खालसा कॉलेज यमुनानगर में कंप्यूटर विज्ञान और अनुप्रयोग विभाग ने एडुरेका के सहयोग से "वीएमवेयर (वर्चुअलाइजेशन)"  पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। इस कार्यशाला के संसाधन व्यक्ति श्री अरुण शर्मा, श्री विक्रांत शर्मा, श्री. मनबीर सिंह और सुश्री मोनिका शर्मा थे। कार्यशाला क्लाउड पर भंडारण और अनुप्रयोगों के उद्देश्य के लिए वर्चुअल मशीन, कंटेनर और क्लस्टर बनाने और बनाने पर केंद्रित थी। कार्यशाला के दूसरे सत्र में विद्यार्थियों ने स्वयं वर्चुअल मशीनें बनाईं।
कॉलेज प्रिंसिपल डॉ हरिंदर सिंह कंग ने शुभकामनाएं देते हुए छात्रों को भविष्य में भी ऐसे आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस आयोजन में डॉ. तिलक राज, डॉ. किरणपाल सिंह विर्क, डॉ राजिंदर सिंह वोहरा , प्रो. जसमीन कौर, प्रो. अनुराधा, प्रो. रवनीत कौर, प्रो. उदित, प्रो. मिन्नी शर्मा, प्रो. स्वाति और डॉ. नरेंद्र का अहम योगदान रहा। कॉलेज प्रबंध समिति के प्रधान सरदार रणदीप सिंह जौहर ने भविष्य में ऐसी कार्यशालो के आयोजन के अपेक्षा की ताकि विद्यार्थियों का भविष्य उज्जवल हो।