स्कूल प्रशासन कर रहा अभिभावकों को परेशान

फीस, पुस्तक तथा वर्दी में कर रहे हैं बेहताशा बढौतरी, ब्रहम कालोनी सोनीपत में ओरचिडस पब्लिक स्कूल में अभिभावकों ने जताया रोष

स्कूल प्रशासन कर रहा अभिभावकों को परेशान
सोनीपत । ब्रहम कालोनी स्थित ओरचिडस इंटरनेशनल स्कूल का 19 मार्च को परीक्षा परिणाम घोषित हुआ था, उस समय जब अभिभावकों ने दाखिला फीस व अन्य खर्च पूछा तो अभिभावकों के होश उड़ गए। अभिभावकों का आरोप है कि फीस व अन्य खर्च अभिभावकों की उम्मीद से भी परे निकला। स्कूल में बच्चों की पहली कक्षा की किताबों का वार्षिक खर्च ही 11500 रूपये है, जिसमें वर्दी का खर्च लगभग 13500 रूपयें अलग सें बताया। बडी कक्षाओं का और भी अधिक खर्च है।
नाराज अभिभावकों ने जब ओरचिडस के किसी जिम्मेदार अधिकारी से बात करनी चाही तो उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया गया। अभिभावक कपिल, राजीव व आशीष ने बताया कि हर कक्षा में किताबों का खर्च ही करीब 11000 से 15000 हजार रूपयें है। इसी प्रकार वर्दी का खर्च भी 11000 से 15000 रूपयें तक बताया जा रहा है। अभिभावकों पर बिना बात का खर्च ड़ाला जा रहा है। स्कूल प्रशासन कोई जवाब नहीं दे रहा है। अभिभावक इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी से मिले तथा उनको शिकायत पत्र भी दिया, परंतु स्कूल प्रशासन द्वारा अभिभावकों की समस्या का समाधान करने की बजाए आजकल कह रहा है। जिस कारण अभिभावक स्कूल के बार-बार चक्कर लगाकर परेशान हो गए है। अब 3 व 6 अप्रैल से सभी कक्षा शुरू हो रही है, पर ना तो स्कूल बता रहा है कि क्या समाधान निकाला और ना ही अभिभावकों की परेशानी कम हो रही है।
अभिभावक हेमंत, सोनू, सन्नी, संजय, दीवान यादव, धर्मपाल, मीनू अत्री, रूपाली, शीला, कलावती, रीना, आशीष, अमित, राजकुमार, महक, विनय, कृष्ण लाल, संदीप, पूजा व तरूण, अंजली, त्रिलोक व ललित आदि ने इस पर नाराजगी जाहिर की तथा जिला प्रशासन से गुहार लगाई।