हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़के रास्ते चार साल से थे साथ

'बिग बॉस 13' में मुलाकात के चार साल बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़के रास्ते चार साल से थे साथ

मुंबई  : बिग बॉस 13' में मुलाकात के चार साल बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। अपने अलगाव की अफवाहों के बीच, हिमांशी ने अपने विभाजन के पीछे धार्मिक मतभेदों का हवाला देते हुए एक आधिकारिक बयान साझा किया। आसिम ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। चार साल बाद हिमांशी ने अपने अलगाव की पुष्टि की। 6 दिसंबर को एक्स पर जाकर उन्होंने एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया। इसमें लिखा जा सकता है, ''हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर शानदार रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।'' उन्होंने आगे कहा अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हमारे पास एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।"

 

आज सुबह, अलगाव की पुष्टि करने से पहले, हिमांशी ने एक गुप्त इंस्टाग्राम कहानी साझा की। इसे पढ़ा जा सकता है, "जब हमने कोशिश की लेकिन हमें अपने जीवन के लिए कोई समाधान नहीं मिला, आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन भाग्य हमेशा के लिए साथ नहीं दे रहा है, कोई नफरत नहीं केवल प्यार है इसे परिपक्व निर्णय कहा जाता है।"

हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप की अफवाहें अक्सर इंटरनेट पर उड़ती रहती हैं। हालाँकि, हिमांशी से अलग होने की पुष्टि करने वाली पोस्ट ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को निराश कर दिया है।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मुलाकात टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हुई थी। हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और घर में थोड़ी देर रहने के बाद बाहर हो गईं। इस जोड़ी ने नेशनल टेलीविजन पर एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया. यहां तक कि उन्होंने आसिम के लिए अपने चाउ नाम के बॉयफ्रेंड से 9 साल पुराना रिश्ता भी तोड़ दिया था। वे 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' और अन्य जैसे कुछ गानों में एक साथ भी दिखाई दिए हैं।