दिल्ली में मर्डर का खौफनाक मामला

युवक ने किशोरी पर 40 बार चाकुओं से किया वार, पत्थर से कुचल कर की हत्या

दिल्ली में मर्डर का खौफनाक मामला

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। यहां उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लडक़ी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। लडक़ी पर लडक़े ने सरेआम चाकू से 40 बार वार किया है। युवक यहीं नहीं रुका और उसने 40 वार करने के बाद लडक़ी को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी ने कथित तौर पर उसे पत्थर से कुचल कुचल कर मारने से पहले कई बार उस पर चाकू से वार किया। जानकारी के मुताबिक घटना 28 मई की है। मृतक लडक़ी की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लडक़ी शाहबाद डेयरी में जे. जे. कॉलोनी की निवासी थी। वह सडक़ पर बदहवास हालत में मिली। 

अधिकारी ने बताया कि वह सडक़ से गुजर रही थी जब लडक़े ने उसे रोका और उस पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और शनिवार को उनके बीच झगड़ा हुआ था। रविवार को लडक़ी अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी जब लडक़े ने उसे रास्ते में रोका और उस पर हमला कर दिया। 

पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही पुष्टि होगी कि उस पर कितनी बार चाकू से वार किया गया। पुलिस ने बातया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है। लडक़े की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के तौर पर हुई है। लडक़ी के पिता की शिकायत के आधार पर शाहबाद डेयरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सीसीटीवी फुटेज वायरल

बता दें कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि सडक़ से जा रही लडक़ी को साहिल लगातार एक के बाद एक वार कर रहा है। इस दौरान आसपास कई लोग निकलते हैं मगर कोई लडक़ी की मदद नहीं करता और ना ही कोई साहिल को रोकने की कोशिश करता है। साहिल ने लडक़ी पर कई वार किए और उसे पत्थर से भी कुचल दिया। जानकारी के अनुसार लडक़ी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया मगर उसने दम तोड़ दिया।