मेरे पास कहने को कुछ नहीं न्यूयॉर्क धोखाधड़ी मुकदमे में ट्रंप नहीं देंगे गवाही

ट्रम्प से पिछले महीने अभियोजन पक्ष द्वारा पूछताछ की गई थी

मेरे पास कहने को कुछ नहीं न्यूयॉर्क धोखाधड़ी मुकदमे में ट्रंप नहीं देंगे गवाही

न्यूयॉर्क : डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने न्यूयॉर्क धोखाधड़ी मामले में अपने बचाव में गवाही देने के बारे में अपना मन बदल लिया। उन्होंने घोषणा की कि वह उम्मीद के मुताबिक रुख नहीं अपनाएंगे क्योंकि उनके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है।

ट्रुथ सोशल पर आश्चर्यजनक बयान पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने, अपने सबसे बड़े बेटों डॉन जूनियर और एरिक और ट्रम्प ऑर्गनाइजेशन के अन्य अधिकारियों के खिलाफ चल रहे मुकदमे में पहले ही हर चीज की गवाही दे दी है।

ट्रम्प से पिछले महीने अभियोजन पक्ष द्वारा पूछताछ की गई थी, जिसमें उन पर और अन्य प्रतिवादियों पर अधिक अनुकूल बैंक ऋण और बीमा शर्तों को प्राप्त करने के लिए अपनी अचल संपत्ति संपत्ति के मूल्य को अरबों डॉलर तक बढ़ाने का आरोप लगाया गया था।

6 नवंबर को चार घंटे तक, ट्रम्प ने अभियोजकों के साथ बहस की अपने तीखे जवाबों के कारण कई बार न्यायाधीश आर्थर एंगोरोन से फटकार लगाई, जिन्होंने वर्तमान रिपब्लिकन फ्रंट-रनर को चेतावनी दी कि यह एक राजनीतिक रैली नहीं है। ट्रम्प ने कहा कि वह पहले ही मामले में बहुत सफलतापूर्वक और निर्णायक गवाही दे चुके हैं।

न्यूयॉर्क के अटॉर्नी जनरल लेटिटिया जेम्स द्वारा लाए गए सिविल मुकदमे और अगले साल के राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रम्प के खिलाफ गंभीर कानूनी कार्रवाइयों में से एक के कारण ट्रम्प रियल एस्टेट साम्राज्य को खतरे में डाल दिया गया है।