जैन मुनि के हत्यारों पर तुरंत एक्शन हो..महिपाल

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारी श्री महिपाल ने कहा कि अपनी कठिन तपस्या और प्रवचन और से समाज को संदेश देने वाले जैन मुनि की जघन्य हत्या हिंदुस्तान के माथे पर एक बड़ा कलंक है।

जैन मुनि के हत्यारों पर तुरंत एक्शन हो..महिपाल

श्रीगंगानगर - राजस्थान में श्रीगंगानगर नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष संजय महिपाल के नेतृत्व में जैन तथा सर्व समाज के प्रतिनिधियों की ओर से आज यहां जिला कलक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर कर्नाटक में जैन मुनि की निर्मम हत्या करने वाले लोगों पर अविलंब कार्यवाही की मांग की गई।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारी श्री महिपाल ने कहा कि अपनी कठिन तपस्या और प्रवचन और से समाज को संदेश देने वाले जैन मुनि की जघन्य हत्या हिंदुस्तान के माथे पर एक बड़ा कलंक है। जिन लोगों ने भी यह कृत्य किया है, उससे देशभर के सर्व समाज के लोग विचलित हुए हैं और इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में अनुरोध किया गया है कि इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए संबंधित सरकारों को निर्देश प्रदान किए जाए।

ज्ञापन देने पहुंचे शिष्टमंडल में श्री महिपाल के साथ सुरेंद्र जैन, नरेश जैन भोला, मनोज जैन, अजय सुराणा, कमलकांत कोचर, सुशील भाटिया,वर्धमान बोरड, नरेश भाटिया, चांदरतन गहलोत, राकेश बोरड, नरेंद्र जैन, विमल कोटेचा, सीताराम, अरिहंत बोरड, राहुल जैन, मोहित, रमेश बंसल, सुभाष गोयल, सुमेर चंद बोरड, नरेश जैन सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक थे।