रिश्वतखोरी के आरोप में जेई जोगिंदर राम निलंबित: सारंगल

जोगिंदर राम, जेई द्वारा ट्यूबवेल के लिए अलग से ट्रांसफार्मर लगाने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत ली

रिश्वतखोरी के आरोप में जेई जोगिंदर राम निलंबित: सारंगल

जालंधर ; पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के उत्तरी क्षेत्र के मुख्य अभियंता रमेश सारंगल ने गुरुवार को कहा है कि वितरण उपमंडल अपरा के अंतर्गत वितरण मंडल गुराया में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत जोगिंदर राम को रिश्वतखोरी के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

श्री सारंगल ने बताया कि दो अगस्त को गांव रायपुर अरायां ब्लॉक फिल्लौर के उपभोक्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जोगिंदर राम, जेई द्वारा ट्यूबवेल के लिए अलग से ट्रांसफार्मर लगाने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत ली गई है, लेकिन जे.ई. द्वारा अभी तक केवल खंभे खड़े किए हैं और बाकी काम पूरा करने के लिए 60 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है।

श्री सारंगल ने कहा कि शिकायत की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के सुपरिटेंडिंग इंजीनियर/डिविजनल एरिया, नवांशहर द्वारा की गई और पाया गया कि जे.ई. 03 नंबर पोल बिना किसी एस्टीमेट के लगाए गए हैं और एस्टीमेट अभी तक पास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान जांच अधिकारी द्वारा रिश्वतखोरी के संबंध में लगाए गए आरोप सही पाए गए और जे.ई. जोगिंदर राम को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और मुख्यालय अधीक्षण अभियंता/डिवीजन हल्का, पीएसपीसीएल, नवांशहर में नियुक्त किया गया।