काजोल की मां और अभिनेत्री तनुजा को अस्पलात से मिली छुट्टी, तबियत बिगड़ने के बाद ICU में कराया गया था भर्ती

अनुभवी अभिनेत्री तनुजा, जिन्हें यहां एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था

काजोल की मां और अभिनेत्री तनुजा को अस्पलात से मिली छुट्टी, तबियत बिगड़ने के बाद ICU में कराया गया था भर्ती

मुंबई : अनुभवी अभिनेत्री तनुजा की अचानक तबियत बिगड़ने के कारण वह अस्पताल में भर्ती थी। अब एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। एक सूत्र ने बताया कि अनुभवी अभिनेत्री तनुजा, जिन्हें यहां एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था, को सोमवार रात को छुट्टी दे दी गई।

ज्वेल थीफ और हाथी मेरे साथी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले 80 वर्षीय अभिनेता को उम्र संबंधी जटिलताओं के बाद रविवार शाम को जुहू अस्पताल ले जाया गया।सूत्र ने मंगलवार को बताया, ''उन्हें कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनके सभी स्वास्थ्य मानक सामान्य थे।''

1960 और 1970 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री तनुजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों जैसे बहारें फिर भी आएंगी, मेरे जीवन साथी, जीने की राह के साथ-साथ दिया नेया, तीन भुबनेर पारे और प्रोथोम कदम फूल में काम किया है।

उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में 1950 की फ़िल्म हमारी बेटी से की, जिसने उनकी बड़ी बहन नूतन के करियर की भी शुरुआत की। यह फिल्म उनकी मां, अनुभवी स्टार शोभना समर्थ के निर्देशन में पहली फिल्म थी। तनुजा की दो बेटियां हैं, काजोल और तनीषा मुखर्जी।

तनुजा, जिन्होंने टीवी शो आरंभ और जुनून में भी अभिनय किया है, अभिनेता काजोल और तनीषा मुखर्जी की मां हैं। तनुजा को आखिरी बार प्राइम वीडियो के 2022 एंथोलॉजी मॉडर्न लव: मुंबई में देखा गया था।