फाजिलपुर गांव में विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे मेयर

फाजिलपुर गांव से सेक्टर 12 की और जाने वाले मुख्य गली के निर्माण कार्य का लिया जायज़ा, निगम अधिकारियों और निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

फाजिलपुर गांव में विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे मेयर
सोनीपत । नगर निगम मेयर मदान फाजिलपुर गांव में पहुंचे। उन्होंने नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे गली निर्माण के कार्य का जायजा लिया। मेयर निखिल मदान ने बताया कि स्थानीय निवासियों की गली निर्माण को लेकर कुछ समस्याएं थी। जिसका आज मौके पर ही समाधान करवा दिया गया है। साथ ही मौके पर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता भी जांची गई है, जो संतोषजनक मिली है। गली निर्माण के मानकों से संबंधित एजेंसी को कुछ दिशा निर्देश दिए गए है, जिन्हे नगर निगम अधिकारी द्वारा पूरा करवाया जाएगा।
मेयर निखिल मदान ने बताया कि नगर निगम के ग्रामीण और शहरी दोनो क्षेत्रों में सड़कों और गलियों का काम प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जा रहा है। कल ही नगर निगम द्वारा सेक्टर 14 में 2 करोड़ 22 लाख रुपए की लागत से सड़कों के निर्माण कार्य को शुरू किया गया है। मेयर निखिल मदान ने बताया कि आगामी वित्तीय वर्ष में निगम की बजट बैठक के बाद विकास कार्यों को और गति मिलेगी। साथ ही उन्होंने सरकार से नगर निगम सोनीपत के विकास कार्यों के लिए 200 करोड़ रुपए की ग्रांट देने की मांग रखी है। जिस पर अभी उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। सरकार से ग्रांट मिलते ही निगम क्षेत्र में विकास कार्यों को तीव्र गति से आगे बढ़ाया जाएगा। मौके पर परवीन सैनी, हवा सिंह, राजेश, अनिल नागर, धर्मेंद्र, जयभगवान, परस राम, अनिल, अशोक राणा, रणबीर, राजेश, जसबीर, रणधीर,महावीर, कुलदीप वत्स, जुगल ज्योति आदि लोग मौजूद रहे।