आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द का संदेश देता रंगोत्सव : राजीव

राजीव-कविता जैन ने होली मिलन समारोह में लोगों ने एक-दूसरे को दी बधाई, कबीरपुर रोड स्थित वृंदावन गार्डन में धूमधाम से मनाया रंगों का उत्सव, आमजन के साथ पार्टी कार्यकर्ता व सामाजिक-धार्मिक संस्थाओं के लोगों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया

आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द का संदेश देता रंगोत्सव : राजीव
आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द का संदेश देता रंगोत्सव : राजीव
सोनीपत । भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव-कविता जैन ने रंगों के पर्व होली को एक साथ मिलकर मनाने के लिए कबीरपुर रोड स्थित वृंदावन गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पूर्व मंत्री कविता जैन व पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने एक स्वर में कहा कि होली मिलन समारोह सबके साथ मिलकर मनाने का अपना अलग ही महत्व है। उन्होंने कहा कि होली हमारी परंपराओं का अनूठा हिस्सा है, जो संस्कृति व संस्कारों का परिचायक है। होली के आयोजन के साथ प्राचीन कथा का जुड़ाव है, जिससे हिंदुस्तानी भलीभांति परिचित हैं।
आज भी भारत में होली पर्व को उत्साह, विश्वास व श्रद्घा के साथ मनाया जाता है। होली के साथ हमारा एक अलग नाता है जो सदैव कायम रहेगा। जैन ने रंगोत्सव के आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द के प्रतीक के रूप में प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि रंगों के इस पर्व को सब खुशी-खुशी मनाते हैं। हर प्रकार के मतभेदों को भुलाकर लोग एक-दूजे को गले लगाकर बधाई देते हैं, जिससे उनमें भाईचारे को मजबूती मिलती है। हमारी संस्कृति भी एकजुटता का संदेश देती है। जैन ने बताया कि होली मिलन समारोह में आम जनमानस के साथ पार्टी के कार्यकर्ता और सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया है। सबने फूलों व गुलाल की होली खेली।