एन सी सी केडेटों और स्वयंसेवको ने मनाया राष्ट्रीय मतदाता दिवस

सभी केडेटों, स्वयंसेवको/सेविकाओं को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के लिए बधाई दी और बताया कि हमारे लिए वोट है वह कितनी महवपूर्ण है।एक एक वोट देश का भविष्य तय करती है और हम अपनी वोट का सही प्रकार से इस्तेमाल करें और सभी को इसके लिए जागरूक करे। समय पर अपनी वोट को बनवाये ताकि देश के भविष्य को चुनने में हम अपना अहम योगदान दे सकें।

एन सी सी केडेटों और स्वयंसेवको ने मनाया राष्ट्रीय मतदाता दिवस
एन सी सी केडेटों और स्वयंसेवको ने मनाया राष्ट्रीय मतदाता दिवस
एन सी सी केडेटों और स्वयंसेवको ने मनाया राष्ट्रीय मतदाता दिवस
यमुना नगर- आज गुरु नानक खालसा महाविद्यालय की  राष्ट्रीय कैडेट कोर,राष्ट्रीय सेवा योजना और युथ रेड क्रॉस इकाइयों द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया  जिसमे मुख्य मेहमान के रूप कॉलेज प्राचार्य डॉ हरिंदर सिंह कंग जी रहे। उन्होंने सभी केडेटों, स्वयंसेवको/सेविकाओं को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के लिए बधाई दी और बताया कि हमारे लिए वोट है वह कितनी महवपूर्ण है।एक एक वोट देश का भविष्य तय करती है और हम अपनी वोट का सही प्रकार से इस्तेमाल करें और सभी को इसके लिए जागरूक करे। समय पर अपनी वोट को बनवाये ताकि देश के भविष्य को चुनने में हम अपना अहम योगदान दे सकें। इस मौके पर एन सी सी अधिकारी डॉ (लेफ्ट) रमणीक एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ विनय चन्देल जी ने स्वयंसेवको को जागरूक करते कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस सम्पूर्ण देश में तब सफल साबित होगा जब देश का प्रत्येक नागरिक 18 वर्ष के होते ही अपनी वोट बनवा ले और चुनाव के समय अपनी वोट का सही इस्तेमाल करे और सही नेता को चुने जो देश के लिए पूरी ईमानदारी से कार्य करे।
इस मौके पर वरिष्ठ प्राध्यापिका डॉ कमलप्रीत कौर,राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ कैथरीन मसीह, डॉ संजय विज और डॉ राजेंद्र सिंह वोहरा औऱ सभी स्वयंसेवक/सेविकाएँ उपस्थित रहे। केडेटों और स्वयंसेवको ने दूसरे विद्यार्थियों को जगरुख किया और शपत ली कि वे शभी नागरिकों को वोट और मतदान सम्बन्धी जानकारी देंगे।14 हरियाणा एन सी सी बटालियन के कमान अधिकारी कर्नल अजयपाल कौशिश और प्रशानिक अधिकारी कर्नल संदीप शर्मा के मार्गदर्शन में केडेटों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।प्रबंध समिति के अध्यक्ष सरदार रणदीप सिंह जौहर ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन पर सभी को बधाई दी है।