शाहजहांपुर में दो करोड़ की अफीम बरामद

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस.आनन्द ने सोमवार को बताया कि जलालाबाद पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रविवार देर रात कोला घाट पुल से राजवीर और गौतम को चेकिंग के लिए रोका

शाहजहांपुर में दो करोड़ की अफीम बरामद

शाहजहांपुर - उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद क्षेत्र में पुलिस ने दो अन्तर्राज्जीय मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो किलो अफीम बरामद की है। बरामद अफीम की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड रुपये आंकी जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस.आनन्द ने सोमवार को बताया कि जलालाबाद पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रविवार देर रात कोला घाट पुल से राजवीर और गौतम को चेकिंग के लिए रोका। तलाशी लेने पर इनके पास से दो किलोग्राम अफीम ,दो मोबाइल फोन एक मोटर साइकिल बरामद की। पकड़े गए दोनो तस्कर बंदायूं जिले के रहने वाले है।बरामद अफीम की अतंर्राष्ट्रीय बाजार मे अनुमानित कीमत करीब दो करोड रूपये बतायी गयी है।

पूछताछ में तस्करो ने बताया कि बंदायूं में अफीम की खेती होती है। वहां के ज्ञानपाल से उन्होने दो किलोग्राम अफीम खरीदी थी। ज्ञानपाल ने हमे अलग-अलग किसानों से अफीम इक्ट्ठा करके दी थी। वे लोग इसे लेकर पटियाला पंजाब जा रहे थे । पंजाब में अफीम की बहुत मांग है। वहां अच्छे दामों में अफीम बिक जाती है।पुलिस ने जलालाबाद थाने में दर्ज कर विधिक कार्यवाही कर रही है।