उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले : में पेट्रोल टंकियों पर लगी कतारें

पहले पेट्रोल लेने को लेकर लोगों में बहस भी हुई।

उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले :  में पेट्रोल टंकियों पर लगी कतारें

बहराइच :  उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में जिले चल रही ट्रक और बस चालकों की हड़ताल का असर मंगलवार को पेट्रोल टंकियों पर भी देखने को मिला।

पेट्रोल की कमी बाइक में न हो, इसके लिए भीड़ उमड़ पड़ी। पहले पेट्रोल लेने को लेकर लोगों में बहस भी हुई। सभी को लिमिट में ही पेट्रोल दिया गया। कई पेट्रोल पंप पर तेल खत्म हो गया है। कुछ पेट्रोल पंप शाम तक तेल समाप्त होने की बात कर रहे हैं। कुल मिलाकर जिले में पेट्रोल को लेकर अफरातफरी का माहौल है

केंद्र सरकार द्वारा वाहन चालकों के लिए नया नियम बनाया गया है। इसका सभी विरोध कर रहे हैं। विरोध लंबा चलने की संभावना दिख रही है। ऐसे में मालवाहक वाहन भी नहीं चल रहे हैं। रोजमर्रा का काम न प्रभावित हो,

इसके लिए शहर और ग्रामीण क्षेत्र के लोग अपनी बाइक लेकर पेट्रोल पंप पहुंच रहे हैं। लेकिन इन लोगों को मन मुताबिक पेट्रोल नहीं मिल रहा है। कर्मचारियों की ओर से लिमिट में पेट्रोल दिया जा रहा है।

मंगलवार को शहर के पानी टंकी, तिकोनी बाग, डिगिहा समेत अन्य स्थानों पर पेट्रोल लेने के लिए काफी भीड़ दिखी। लोग अपने बाइक में पहले पेट्रोल भवरावने को लेकर आतुर दिखे।

लोगों के बीच पहले पेट्रोल लेने को लेकर हाय तौबा मचने के साथ तू तू मैं भी हुई। इस मामले में जिला पूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डीजल और पेट्रोल की कोई दिक्कत नहीं है। सभी को पेट्रोल पंप पर आसानी से तेल मिल रहा है।