भाजपा ही मुस्लिमों की सच्ची हितैषी: शादाब अंसारी

शादाब अंसारी गांव मल्लाहेड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।

भाजपा ही मुस्लिमों की सच्ची हितैषी: शादाब अंसारी
भाजपा ही मुस्लिमों की सच्ची हितैषी: शादाब अंसारी

सहारनपुर। राष्ट्रवादी मुस्लिम पसमांदा महाज़ के महानगर अध्यक्ष शादाब अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जितनी भी जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गयी है उसका सबसे ज्यादा लाभ मुस्लिम समाज के लोगों को मिल रहा है।

शादाब अंसारी गांव मल्लाहेड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पसमांदा महाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष आतिफ रशीद एवं प्रदेश अध्यक्ष कमर सिद्दिकी के निर्देशानुसार गांव-गांव चलो, घर-घर चलो अभियान को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मुस्लिम समाज को भाजपा से जोड़ने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज का हित सिर्फ भाजपा में ही सुरक्षित है। भाजपा मुस्लिमों की सच्ची हितैषी है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है इसलिए भाजपा पसमांदा समाज को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारने का काम करेगी और पसमांदा समाज भी पूरी जिम्मेदारी के साथ भाजपा को जिताकर जिस भी सीट से चुनाव मैदान में प्रत्याशी उतारेंगे भारी मतों से विजयी बनायेंगे।

इसके अलावा बेहट रोड स्थित ग्राम घुन्ना, मटकी, नजरपुरा में भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.के.लक्ष्मण के आहवान पर गत 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा पिछले 9 वर्षों में ओबीसी समाज के शोषित पिछडे और पसमांदा मुस्लिम समाज के लिए किये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने घर-घर चलो अभियान को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार में पसमांदा समाज का हित सुरक्षित है। पसमांदा समाज सदैव भाजपा के साथ रहेगा।

इस अवसर पर कमर सिद्दिकी, फैसल मंसूरी, दिलशाद अली, गुडडु फरीदी, शादाब अंसारी, तौकीर अहमद, उवैर राही, अबूजर गाडा, शौकीन अली, शाहरूख प्रधान आदि मौजूद रहे।