जैसे पार्टी सफलता पाएगी, विपक्षी करेंगे अधिक हमले : मोदी

बैठक में पार्टी नेताओं से बाले पीएम मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहो

जैसे पार्टी सफलता पाएगी, विपक्षी करेंगे अधिक हमले : मोदी

नई दिल्ली : मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी नेताओं से कहा कि वह एक मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहें। प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे जैसे पार्टी सफलता की सीढिय़ां चढ़ेगी, वैसे ही विपक्षी पार्टियों द्वारा ज्यादा हमले किए जाएंगे। संसद परिसर में यह बैठक आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत में तीन राज्यों में सत्ता हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन किया गया।

जनता के बीच जाएंगे भाजपा सांसद

प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान पार्टी सांसदों को नसीहत दी कि वह नौ साल के दौरान सरकार द्वारा किए गए कामों को जनता के बीच लेकर जाएं और अपने-अपने क्षेत्रों में इनका प्रचार करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि 15 मई से 15 जून तक सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जनता के बीच जाएं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में एक साल का समय बचा है। यही वजह है कि विपक्ष जहां सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में जुटा है, वहीं सरकार भी जनता के बीच अपने कामों को पहुंचाने में जुट गई है।  

राहुल गांधी और अदाणी मामले पर विपक्ष हमलावर

बता दें कि मानहानि मामले में राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद विपक्ष सरकार के खिलाफ उग्र हो गया है। विपक्ष सरकार के खिलाफ बड़े पैमाने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन की रणनीति बना रहा है। विपक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता को लोकतंत्र पर हमला बता रहा है। वहीं भाजपा राहुल गांधी पर ओबीसी वर्ग का अपमान करने का आरोप लगा रही है। इससे पहले राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर भी हंगामा जारी है। विपक्ष जहां अदाणी मामले पर जेपीसी का गठन करने की मांग कर रहा है तो वहीं सत्ता पक्ष राहुल गांधी से लंदन में दिए बयान पर माफी की मांग कर रहा है। इसे लेकर बजट सत्र के दौरान सदन भी नहीं चल पा रहा है।