नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने जा रही है जनता: योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोगों ने मुसलमानों को अनुसूचित जाति, ओबीसी के कोटे से आरक्षण देने का निर्णय लिया था जिसका विरोध भाजपा ने किया

नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने जा रही है जनता: योगी

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच हो रहा है जिसमें जनता श्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। हैदरगढ़ के ग्राम्यांचल महाविद्यालय के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर जिन लोगों ने श्रद्धांजलि नहीं दी, वह अभी कुछ दिन पहले एक माफिया की मौत पर आंसू बहाने गए थे। इन लोगों को बहन बेटियों से मतलब नहीं है। गरीब से मतलब नहीं है। यह लोग आतंकवादियों के ऊपर से मुकदमा वापस लेने वाले लोग हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोगों ने मुसलमानों को अनुसूचित जाति, ओबीसी के कोटे से आरक्षण देने का निर्णय लिया था जिसका विरोध भाजपा ने किया। यह लोग दलित ओबीसी के हक को मुसलमान को सौंप देना चाहते थे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए उन्होने कहा “ राहुल गांधी आज कहते हैं कि एक झटके में गरीब हटा देंगे। 65 साल में कुछ नहीं कर पाए तो एक झटके में कैसे करेंगे। एक पत्रकार ने पूछा तो उन्होंने बताया कि हम लोगों की संपत्ति का सर्वे कराएंगे। कांग्रेस और सपा के गुंडे आपके पूर्वजों की संपत्ति और खून पसीने की कमाई छीनना चाहते हैं।” बाराबंकी के लोगों को भगवान राम की नगरी अयोध्या का पड़ोसी बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसा विकास अयोध्या में हो रहा है वैसा महादेवा में भी होगा।