पंजाब रोडवेज कर्मचारी 26 अप्रैल को करेंगे धरना-प्रदर्शन

परिवहन कर्मचारियों ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेसवार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनावों में उनकी लंबित मांगों को पूरा करने का वादा किया था लेकिन सरकार बनने एक वर्ष बाद भी सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी हैं

पंजाब रोडवेज कर्मचारी 26 अप्रैल को करेंगे धरना-प्रदर्शन

जालंधर - मांगें नहीं माने जाने से खफा पीआरटीसी, पनबस और पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने 26 अप्रैल शहर के पीएपी चौक को पूरी तरह से अवरुद्ध कर धरना प्रदर्शन करने का एलान किया है।

परिवहन कर्मचारियों ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेसवार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनावों में उनकी लंबित मांगों को पूरा करने का वादा किया था लेकिन सरकार बनने एक वर्ष बाद भी सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा तो दे दी है लेकिन उसके लिए जो बजट रखा गया है, वह बहुत ही कम है। पहले से ही 600 करोड़ पर का बकाया चल रहा है। उन्होंने कहा कि परिवहन विभागों को समय पर पैसे मिलने चाहिए ताकि पीआरटीसी, पनबस और पंजाब रोडवेज को इसमें फ्री सवारी के चलते कोई नुकसान न हो।

कर्मचारियों की मांग है कि अनियमित मुलाजिमों को नियमित किया जाए। किलोमीटर योजना के तहत जो बसें चल रही हैं उन्हें बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने पांच फीसदी वेतन बढ़ाने का वादा किया था उसे भी अभी तक लागू नहीं किया गया है।